फैन ने छुआ तो हेमा मालिनी को आ गया गुस्सा, वायरल वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन पर छिड़ी बहस

हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि फैन के छूने पर हेमा थोड़ी अनकम्फर्टेबल हो जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से राजनेता बनीं हेमा मालिनी हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुईं और उन्होंने कई लोगों के साथ पैपराजी के लिए पोज दिया. इवेंट से एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब हर तरफ इवेंट नहीं बल्कि इस वीडियो की ही चर्चा हो रही है. दरअसल वीडियो में कुछ ऐसा हो गया कि लोगों का ध्यान इस पर गया और फिर इसी पर बातें बनने लगीं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में हेमा सिंगर अनूप जलोटा और एक महिला के साथ खड़ी दिखाई दे रही थीं. जब वे कैमरे के लिए पोज देने के लिए तैयार हुए तो महिला ने हेमा की पास जाते हुए उनकी पीठ पर हाथ रखते हुए पोज दे रही थीं.

महिला के ऐसा करने पर हेमा मालिनी थोड़ी अनकम्फर्टेबल हो गईं और तुरंत उन्हें दूर कर दिया. इंटरनेट यूजर्स ने महिला के लिए हेमा के एक्सप्रेशन पर गौर किया और इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए. वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कहा, "वह बिल्कुल सही है. आपकी इजाजत या जान पहचान के बिना किसी को भी छूना गलत ही है." एक ने लिखा, "इसमें कुछ भी गलत नहीं है. यहां तक ​​कि मैं भी नहीं चाहूंगा कि कोई अजनबी मेरे कंधे पर अपना हाथ रखे. लोगों को लिमिट्स समझने की जरूरत है." 

Advertisement

एक इंस्टा यूजर ने लिखा, "मैं समझता हूं कि जब कोई अजनबी किसी को छूता है तो लोग अनकम्फर्टेबल हो सकते हैं लेकिन महिला बहुत एक्साइटेड लग रही थी. बेचारी! शायद वह इतने लंबे समय से इस दिन का सपना देख रही थी. कभी-कभी मासूमियत की वजह से पंगा भी हो जाता है लेकिन वह एक फैन है जो अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ एक फोटो लेने की कोशिश कर रही है." 

Advertisement

हेमा के राजनीतिक, फिल्मी करियर के बारे में

हाल ही में हेमा ने लगातार तीसरी बार मथुरा से सांसद के रूप में शपथ ली. उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के मुकेश धनगर को 2,93,407 वोटों के बड़े अंतर से हराकर मथुरा निर्वाचन क्षेत्र जीता. हेमा ने 1963 में तमिल फिल्म इधु सथियम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने पहली बार सपनों का सौदागर (1968) में लीड रोल निभाया. एक्टर ने सीता और गीता, अमीर गरीब, धर्मात्मा, शोले, ड्रीम गर्ल, द बर्निंग ट्रेन, बागबान और आरक्षण जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम किया. उन्हें आखिरी बार रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म शिमला मिर्ची (2020) में देखा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?