कपिल शर्मा के शो में हीरामंडी की एक्ट्रेसेस ने दिखाया अपना असली रंग, मिले मुफ्त के गोल-गप्पे तो भूल गई शूटिंग

हीरामंडी की सुंदर एक्ट्रेस जब कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं तो गोलगप्पे का स्टॉल देखकर उनके मुंह में पानी आ गया और फिर उन्होंने रुकने का नाम नहीं लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कपिल शर्मा के शो में हीरा मंडी की एक्ट्रेसेस ने दिखाया अपना असली रंग, फोटो- instagram/netflix_in
नई दिल्ली:

हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी स्ट्रीम हुई है और इसकी काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म लाहौर के रेड लाइट एरिया में तवायफों के बाजार पर आधारित वेब सीरीज है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, शर्मिन सेगल में शानदार काम किया है. हाल ही में ये सभी एक्ट्रेस कपिल शर्मा शो पर आईं तो उन्हें इनकी मनपसंद चीज मिल गई और एक्ट्रेस शर्म लिहाज छोड़कर बस उसी चीज पर टूट पड़ी.

Advertisement


गोलगप्पे देखते ही टूट पड़ीं एक्ट्रेसेस 
शनिवार रात हीरामंडी की ये सभी क्वीन्स द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान आईं और यहां सभी ने कपिल के साथ जमकर मस्ती की और सवाल जवाबों में हिस्सा लिया. यहां कपिल ने इनकी पसंद का ख्याल रखते हुए सेट पर बाकायदा गोलगप्पों का स्टॉल लगाया. बस फिर क्या था, मनीषा कोइराला, शर्मिन सेगल, सोनाक्षी और ऋचा चड्ढा ने गोलगप्पे खाने शुरू किए तो रुकने का नाम ही नहीं लिया. यहां सभी हीरोइनों जमकर गोलगप्पे उड़ा रही थीं और कपिल समेत सब इन्हें देखकर हैरान थे. इनको गोलगप्पे खाते देखकर लग रहा था कि ये आपके मोहल्ले की ही लड़कियां हैं.

कपिल ने एक्ट्रेस के गोलगप्पे खाने पर कही ये बात 
कपिल शर्मा ने कहा कि सुंदर लड़कियां दो ही जगहों पर पाई जाती हैं. पहला गोलगप्पे के ठेले पर और दूसरा संजय लीला भंसाली की फिल्मों में. कपिल ने कहा कि उनको पहले लगता था कि हीरोइन हैं तो क्या खाना और कहां खाना है, इस बात का ध्यान रखती होंगी लेकिन ये तो हट ही नहीं रही हैं. इसके बाद भी जब मेहमानों ने गोलगप्पे खाने बंद नहीं किए तो मजबूरन कपिल को कहना पड़ा कि आप खाइए हम थोड़ी देर में आते हैं. यहां सोनाक्षी, मनीषा, ऋचा सहित सबने जमकर गोलगप्पों का स्वाद लिया और शानदार हंसी मजाक में हिस्सा लिया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England T20 World Cup Semi Final: जहां भारत-इंग्लैंड मैच है वहां 40% भारतीय