'जवान' में 38 की रिद्धि डोगरा को जब ऑफर हुआ था शाहरुख की 60 साल 'कावेरी अम्मा' बनने का रोल, एक्ट्रेस बोलीं- दिल टूट गया था

एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा जो शाहरुख खान की मम्मी बनी हुई नजर आई हैं. ये रोल करने का फैसला लेना पाना रिद्धी डोगरा के लिए आसान नहीं था. लेकिन एक चर्चा के बाद वो ये रोल करने के लिए तैयार हो गईं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
रिद्धि डोगरा ने ऐसे खुद को किया खुद को Srk की कावेरी अम्मा के लिए तैया
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की मूवी जवान बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. इस फिल्म के सीन से लेकर डायलॉग, सॉन्ग्स सहित छोटे से छोटे किरदार के लिए आए कलाकार तक यादगार बन गए हैं. खासतौर से शाहरुख खान की गर्ल गैंग जो फिल्म में भी हावी रही और फिल्म के बाहर भी उनके खूब चर्चे हैं, उन्हीं में से एक हैं रिद्धि डोगरा, जो शाहरुख खान की कावेरी अम्मा बनी हुई नजर आई हैं. ये रोल करने का फैसला लेना पाना रिद्धि डोगरा के लिए आसान नहीं था. लेकिन एक चर्चा के बाद वो ये रोल करने के लिए तैयार हो गईं.

Advertisement

इस तरह हुईं तैयार

जूम टीवी से चर्चा में रिद्धी डोगरा ने बताया कि जब उन्हें ये रोल ऑफर हुआ तो उनका पहला रिएक्शन ये था कि उन का दिल मत तोड़ो. उन्हें क्यों शाहरुख खान की मां का रोल करने पर मजबूर कर रहे हैं. लेकिन इसी दौरान उन्होंने महसूस किया कि एटली जैसे कद के डायरेक्टर उन्हें इस रोल में कास्ट करने को लेकर काफी गंभीर हैं, जिसे देखकर वो ये रोल करने के लिए तैयार हो गईं. हालांकि उन्हें ये डाउट था कि क्या वो 60 की उम्र की दिखाई देते हुए शाहरुख खान की कावेरी अम्मा लग सकेंगी.

Advertisement

एटली ने बताई वजह

रिद्धि डोगरा ने इसके आगे बताया कि एटली क्यों उन्हें ही इस रोल में लेना चाहते थे. रिद्धी के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर एटली ने उनसे कहा कि उनमें हर किस्म का रोल करने का हुनर तो है ही साथ ही इस रोल के लिए जो स्ट्रेंथ चाहिए वो भी उनके पास है. एटली ने उन्हें ये भी कहा कि ये रोल फ्लेशबैक में भी काफी अहमियत रखता है. क्योंकि तब उन्हें यंग नजर आना है और उसके बाद शाहरुख खान को पालने वाली कावेरी अम्मा का किरदार निभाना है. इसके लिए चेहरे के एक्सप्रेशन और आंखों से पूरे जज्बात बयां करने होंगे. एटली से इतना सुनने के बाद वो इस रोल के लिए तैयार हो गईं.

Advertisement

.

Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News