हेजल कीच और युवराज सिंह एक बार फिर बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के घर खुशी का माहौल है. एक्ट्रेस के घर नन्हा मेहमान आया है. वह एक बार फिर से मां बन गई हैं. उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. इस बार उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. हेजल कीच मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
हेजल कीच और युवराज सिंह एक बार फिर बने पेरेंट्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के घर खुशी का माहौल है. एक्ट्रेस के घर नन्हा मेहमान आया है. वह एक बार फिर से मां बन गई हैं. उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. इस बार उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. हेजल कीच मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हैं. वह सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में भी काम कर चुकी हैं. खुद के मां बनने की जानकारी हेजल कीच ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. हेजल कीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस  से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. 

हेजल कीच ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह अपने पति युवराज सिंह और दोनों बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं. बेटे को हेजल कीच और बेटी को युवराज सिंह ने गोद में लिया हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हेजल कीच ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'रातों की नींद उड़ गई है क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी आभा का स्वागत कर रहे हैं और अपने परिवार को पूरा करते हैं.'

Advertisement

आपको बता दें कि हेजल कीच ने 30 नवंबर, 2016 को युवराज सिंह से शादी की थी. शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता था. कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा शो पर पहुंचे युवराज और हेजल अपनी प्रेम कहानी याद करते नजर आए थे और कपिल के सोफे पर भी उनके बीच की केमिस्ट्री साफ देखने को मिली थी. उन्होंने हेजल को पहली ही नजर में देखकर उनसे कॉफी पर चलने के लिए पूछ लिया था. हालांकि, हेजल को युवराज में कुछ खास इंट्रेस्ट नहीं था पर वे उन्हें मना करके उनका इगो नहीं तोड़ना चाहती थीं. इसलिए डेट पर जाने से बचने के लिए हेजल हां तो कह देती थीं लेकिन हां कहकर अपना फोन स्विच ऑफ करके छोड़ देती थीं. ऐसा हेजल ने तकरीबन 8 से 9 बार किया था. हेजल कहती हैं कि उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि युवराज से मिलकर उनकी जिंदगी बदलने वाली थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भोले बाबा के Kanpur आश्रम में परमात्मा और चमत्कार का तिलिस्म | NDTV India