राजेश खन्ना की हाथी मेरे साथी नहीं भोजपुरी फिल्म हाथी मेरे साथी होगी इस दिन रिलीज, यूट्यूब पर छाया ट्रेलर का जलवा

1971 में आई राजेश खन्ना की हाथी मेरे साथी छोड़िए 4 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने जा रही सुपरस्टार यश कुमार की अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Hathi Mere Sathi Trailer: राजेश खन्ना और तनुजा की 1971 में आई हाथी मेरे साथी को तो आपने देख लिया. लेकिन अब भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म "हाथी मेरे साथी" को भी देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो 4 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने जा रही है. यश कुमार ने खुद इस बात की जानकारी दी है, जिसका ट्रेलर वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. यह फिल्म उनके होम प्रोडक्शन यश कुमार एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई गई है. इसको लेकर यश कुमार ने कहा, "फिल्म 'हाथी मेरे साथी' मेरे दिल के बेहद करीब है. यह सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है, बल्कि इसमें जानवरों और इंसानियत के बीच के रिश्ते को संवेदनशील ढंग से दिखाने की कोशिश की गई है. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी और वे इसके संदेश को समझेंगे."

उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म उनके होम प्रोडक्शन यश कुमार एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है और इसके लिए पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है. यश कुमार ने अपने प्रशंसकों से फिल्म देखने की अपील करते हुए कहा, "मैं आभारी हूं कि मेरे प्रशंसक हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं और इस फिल्म के लिए भी मुझे उनसे वैसा ही प्यार और समर्थन मिलेगा." फिल्म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव ने बताया कि "हाथी मेरे साथी" एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जिसमें दमदार एक्शन के साथ-साथ जानवरों और इंसानियत के संवेदनशील पहलुओं को बखूबी दर्शाया गया है. फिल्म में यश कुमार के साथ रक्षा गुप्ता, अमित शुक्ला, बालेश्वर सिंह, सूर्या द्विवेदी, और पूजा गुप्ता जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Advertisement

फिल्म की पटकथा और संवाद राकेश त्रिपाठी ने लिखे हैं, जबकि जहांगीर सैय्यद ने इसकी सिनेमैटोग्राफी की है. फिल्म के एडिटर गुरजंट सिंह हैं, और नृत्य निर्देशन प्रवीण शेलार ने किया है। संगीत मुन्ना दुबे ने तैयार किया है, और गानों के बोल राजेश मिश्रा और शेखर मधुर ने लिखे हैं. गायक आलोक कुमार, प्रियंका सिंह, और जतिंद्र सिंह फिल्म के गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे. फिल्म की टीम ने इसे एक खास अनुभव बनाने की कोशिश की है, जिसमें शानदार लोकेशन और जानवरों के प्रति संवेदनशील दृष्टिकोण को प्रमुखता से दिखाया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Graphics के जरिए समझिए कैसे ईरान ने इजरायल के 6 ठिकानों पर दागी मिसाइलें