Advertisement

हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर की समंदर किनारे की तस्वीर, फैंस बोले- मास्क लगाने का ज्ञान दे रही थीं अब..

बजरंगी की 'मुन्नी' यानी कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की यह फोटो सामने आई है, जिसमें वे बीच किनारे हैमॉक पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) फोटो
नई दिल्ली:

सलमाान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से अपनी एक अलग पहचान बनाने वालीं 'मुन्नी' यानी कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने अपने क्यूट अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही वायरल हो जाते हैं. वहीं हाल ही में शेयर की गई उनकी फोटो फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में हर्षाली काफी प्यारी लग रही हैं. वे काफी रिलैक्स और खुश नजर आ रही  हैं. 

Advertisement

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि हर्षाली (Harshaali Malhotra Beach Photo) बीच किनारे हैमॉक पर लेटी हुई हैं. उन्होंने रेड कलर की टी-शर्ट पहन रखी है. साथ ही शार्ट्स और टाई हेयर्स में बेहद क्यूट दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "बेचैनी, चिंता, तनाव, यह सभी प्रकार के डर भविष्य के बारे में बहुत अधिक सोचने के कारण होते हैं, जिसके बारे में अभी सोचने की जरूरत नहीं है". जहां एक तरफ हर्षाली का ये पोस्ट फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने हर्षाली की पोस्ट पर लिखा है, "आप पिछली वीडियो में मास्क लगाने का ज्ञान दे रही थीं, अब खुद भी लगा लो". 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो काफी पसंद किया गया था. इस वीडियो में वे खिड़की के बाहर झांकती नजर आई थीं. वे वीडियो में खूबसूरत मौसम का मजा लेती दिखी थीं. इस वीडियो को अभी तक 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire का CCTV Footage आया सामने, इस वजह से लगी थी भयानक आग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: