Harshaali Malhotra के हंसने पर इस शख्स ने पूछा सवाल तो भड़क गईं एक्ट्रेस, बोलीं- मेरा मुंह है...देखें Video

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस भी इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं...

Advertisement
Read Time: 19 mins
हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

12 साल की हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने अपने हुनर से सभी का दिल जीत लिया है. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' उनकी पहली फिल्म थी. वहीं अब उनके फैंस उन्हें जल्द ही अगली फिल्म में देखना चाहते हैं. हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं. इस बात की खुशी का श्रेय उन्होंने फैंस को दिया साथ ही उनका धन्यवाद किया. वहीं अब हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो  फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और वह इस पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra Video) ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना है साथ ही ओपन हेयर्स में वे काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं. बता दें कि यह डायलॉग  टीवी के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' (Ishqbaaz) का है. जहां दोनों की हंसी और मुस्कुराहट को लेकर नोक-झोक होती है. सोशल मीडिया पर यह डायलॉग को काफी पसंद किया गया. हर्षाली की बात करें तो इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन और स्टाइल सोशल मीडिया पर छा गए है. फैंस कमेंट कर हर्षाली की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-"एंजल लग रही हो". वहीं दूसरे यूजर ने  हर्षाली की तारीफ करते हुए लिखा- "मुन्नी बहुत क्यूट है."

Advertisement
Advertisement

बता दें कि इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें वे अपनी मां से शिकायत करते हुए कहती हैं- "मम्मी आप राजा की बेटी हो ?' मां इस बात से इनकार कर देती हीं कि नहीं वे राजा की बेटी नहीं हैं. इसके बाद हर्षाली पूछती हैं कि 'क्या आप प्रधानमंत्री की बेटी हो?' इस सवाल का जवाब भी उन्हें ना ही मिलता है. वीडियो का खास और सबसे इंटरेस्टिंग सीन तो तब होता है जब हर्षाली अपनी मां से कहती हैं कि 'मम्मी फिर आप हुकुम क्यों चलती रहती हो कि ये कर लो वो कर लो.' फैंस ने वीडियो को काफी पसंद किया.  इस वीडियो को अब तक 88 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने Rajya Sabha में Mulayam Singh Yadav और Prakash Karat के बयानों का किया जिक्र