मिस यूनिवर्स के होस्ट ने हरनाज संधू से स्टेज पर निकलवाई थी बिल्ली की आवाज, फैन्स का यूं फूटा गुस्सा

भारत की हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीत चुकी हैं. लेकिन मिस यूनिवर्स मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और इस पर फैन्स के गुस्से भरे रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हरनाज संधू से मिस यूनिवर्स मुकाबले में पूछा गया यह अटपटा सवाल
नई दिल्ली:

भारत की हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीत चुकी हैं. लेकिन मिस यूनिवर्स मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और इस पर फैन्स के गुस्से भरे रिएक्शन भी आ रहे हैं. यह वीडियो हरनाज संधू का है जिसमें इस मुकाबले के होस्ट स्टीव हार्वे उनसे सवाल पूछते हैं. लेकिन यह सवाल इतना अजीबोगरीब था कि इसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि होस्ट स्टीव हार्वे इस मुकाबले में विभिन्न देशों से आई कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछ रहे हैं. वह उनसे उनके हुनर के बारे में पूछ रहे हैं. लेकिन स्टीव हार्वे जब हरनाज संधू से पूछते हैं, 'मैंने सुना है कि आप कुछ जानवरों की बहुत ही शानदार आवाज निकालती हैं. तो आप जिसमें सबसे बढ़िया हैं वह सुनाएं.'

स्टीव हार्वे का यह सवाल सुनकर हरनाज संधू भी झेंप जाती हैं और कहते हैं, 'ओह माय गॉ, स्टीव, मैं ऐसा कुछ वर्ल्ड स्टेज पर करने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं कर रही थी. मेरे पास इसे करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है.' इसके बाद वह बिल्ली की तरह म्याऊं म्याऊं करने लगती हैं. इस तरह यह उनके लिए बहुत ही अजीब पल था. इस तरह इस वीडियो को लेकर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.