रगड़ रगड़कर बर्तन धोती दिखीं ये तीन एक्ट्रेस, यूट्यूब पर छाई सास बहू और बेटी की कैमेस्ट्री

फिल्म के गाने बर्तन मांज रगड़ रगड़ के में हीरोइन के बर्तन कितने चमके ये भले ही कहा या बताया न जा सके. लेकिन इतना तय है कि गाना यू ट्यूब पर खूब चमक रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म हर घर की यही कहानी जब रिलीज हुई थी, तब इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म रिलीज होने से लेकर यूट्यूब पर आने तक खासी हिट रही और लोगों को पसंद भी आई. अब कुछ ही दिन पहले इस फिल्म के सॉन्ग यूट्यूब पर अपलोड हुआ है. दिलचस्प बात ये है कि इस सॉन्ग को भी उतना ही प्यार मिला है जितना मूवी को मिला. गाने के बोल हैं बर्तन मांज रगड़ रगड़ कर. जिसमें फिल्म की तीनों एक्ट्रेस बर्तन मांजती हुई दिख रही हैं. फिल्म सास बहू और बेटी के अनमोल रिश्ते पर बेस्ड है.  

यूट्यूब पर चमका गाना

फिल्म के गाने बर्तन मांझ रगड़ रगड़ के में हीरोइन के बर्तन कितने चमके ये भले ही कहा या बताया न जा सके. लेकिन इतना तय है कि गाना यूट्यूब पर खूब चमक रहा है. इस गाने को यू ट्यूब चैनल बी 4 यू भोजपुरी पर अपलोड किया गया है. इसी महीने की सात तारीख यानी कि 7 जुलाई को गाना अपलोड हुआ है. तब से लेकर अब तक गाने को एक मिलियन से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं. गाने को सुनने वाले इसे जी भरकर लाइक कर रहे हैं. और कमेंट भी कर रहे हैं. गाने को गाया है अंजली यादव ने. जबकि इसे कंपोज किया है ओम झा और लिखने वाले हैं प्यारे लाल यादव

ऐसी है कहानी

फिल्म की कहानी सास, बहू और ननद के इर्द गिर्द घूमती है. जब तक ननद की शादी नहीं होती वो अपनी मां के साथ मिलकर भाभियों को परेशान करती थी. वही सलूक उसके साथ भी ससुराल में होता है. इसके बाद कहानी में बहुत से मोड़ आते हैं. इस फिल्म बतौर लीड कास्ट आप संजना पांडेय, मणि भट्टाचार्य, ज्योति मिश्रा, विद्या सिंह, प्रशांत सिंह और राकेश बाबू को देख सकते हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है इश्तियाक शेख बंटी ने.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Telecom कंपनियों को Supreme Court से नहीं मिली AGR बकाया वसूली पर राहत