Happy Independence Day: साउथ स्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, कमल हासन समेत इन एक्टर्स ने फहराया झंडा, देशभक्ति के जज्बे ने जीता फैंस का दिल 

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई सेलेब्स तिरंगा फहराते नजर आए. साउथ फिल्म इंडस्ट्री उद्योग के कई बड़े सितारों ने सोशल मीडिया पर स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराया और फोटो वीडियो शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
साउथ एक्टर्स ने फहराया झंडा
नई दिल्ली:

Happy Independence Day: यह साल हमारे लिए बेहद खास है. देश इस साल अपनी आजादी के 75वें साल का जश्न मना रहा है. इस खास मौके पर हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है. हर तरफ जश्न का माहौल है. भारत सरकार ने आजादी के इस अमृत महोत्सव के मौके पर हर घर तिरंगा कैंपेन की शुरुआत की है. इसके तहत आम आदमी भी अपने तरीके से अपनों घरों पर तिरंगा फहरा रहा है. साउथ एक्टर्स ने भी इस खास उत्सव को बेहद खास तरीके से मनाया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज में दिखा कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई सेलेब्स तिरंगा फहराते नजर आए. साउथ फिल्म इंडस्ट्री उद्योग के कई बड़े सितारों ने सोशल मीडिया पर स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराया और फोटो वीडियो शेयर किया. रजनीकांत, चिरंजीवी, कमल हासन, यश, राम चरण, धनुष और एसजे सूर्या समेत कई एक्टर्स झंडा फहराया. 

तमिल स्टार रजनीकांत ने एक वीडियो जारी कर अपने फैंस से इस बड़े दिन को गर्व के साथ मनाने के लिए कहा. उन्होंने फैंस से अपने घरों पर तिरंगा झंडा फहराने को कहा. उन्होंने कहा, "हमारे 75वें स्वतंत्रता दिवस पर हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान के रूप में मनाए, जिन्होंने देश को आजाद कराने के लिए बलिदान दिया.  

इस बीच, कन्नड़ स्टार यश और उनके परिवार ने एक छत पर भारतीय झंडा लहराया. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “तिरंगे झंडे को दुनिया में फैलने दो और हर भारतीय को गर्व से जय हिंद कहने दो. सभी को 76वें स्वतंत्रता अमृत महोत्सव की शुभकामनाएं. एसजे सूर्या, धनुष, सेल्वाराघवन, राम चरण, जूनियर एनटीआर, और एंड्रिया ने भी झंडा लहराया. 
 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर