Hanu Man Box Office Collection Day 6: हर फिल्म पर भारी पड़ रही है हनुमान की दहाड़, इतने करोड़ कमाकर चटाई दो फिल्मों को धूल

Hanu Man Box Office Collection Day 6: पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों ने दस्तक दी. इनमें ज्यादातर साउथ की फिल्में शामिल हैं. ऐसे में साउथ की फिल्म हनुमान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Hanu Man Box Office Collection Day 6: हर फिल्म पर भारी पड़ रही है हनुमान की दहाड़
नई दिल्ली:

Hanu Man Box Office Collection Day 6: पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों ने दस्तक दी. इनमें ज्यादातर साउथ की फिल्में शामिल हैं. ऐसे में साउथ की फिल्म हनुमान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है. कम बजट की यह फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इतना ही नहीं हनुमान ने कमाई में बहुत सी फिल्मों के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ डाला है. अब छठे दिन की कमाई से तेजा सज्जा ने इस फिल्म ने केजीएफ 1 और कांतारा जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. 

पिछले हफ्ते हनुमान के साथ ना सामी रांगा, सैंधव, गुंटूर कारम, मैरी क्रिसमस, कैप्टन मिलर, अयलान और अब्राहम ओजलर जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं. कमाई के मामले में हनुमान इन सभी फिल्मों पर भारी पड़ती नजर आ रही है. छठे दिन इस फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. इसके साथ हनुमान ने 6 दिन में 21.02 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. खास बात यह है कि इसके साथ इस फिल्म ने केजीएफ 1 और कांतारा को पीछे छोड़ दिया है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि हनुमान आने वाले वीकेंड पर और अच्छी कमाई कर सकती है. 

Advertisement

विकिपीडिया के अनुसार, 25 करोड़ के बजट में हनुमान बनी है, जिसमें तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी और विनय राय अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म को डायरेक्ट प्रशांत वर्मा ने किया है. दर्शक फिल्म के वीएफएक्स का काफी तारीफ कर रहे हैं. बीते दिनों हनुमान का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे खूब पसंद किया गया था. बहुत से लोगों हनुमान के वीएफएक्स की तुलना प्रभास की फिल्म आदिपुरुष से की और फिल्म के मेकर्स को जमकर ट्रोल भी किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari