शादी के बाद हंसिका मोटवानी ने शेयर की पहली तस्वीर, एक्ट्रेस की मेहंदी और चूड़े से आप भी नहीं हटा सकेंगे नजर

साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने शादी कर ली है. हाल ही में उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के साथ शादी के सात फेरे लिए है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शादी के बाद हंसिका मोटवानी ने शेयर की पहली तस्वीर
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने शादी कर ली है. हाल ही में उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के साथ शादी के सात फेरे लिए है. हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया की शादी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी. अभिनेत्री के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे. हंसिका मोटवानी ने अपनी शादी की पहली तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो वायरल हो रही है.

हंसिका मोटवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं. हंसिका मोटवानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शादी की एक तस्वीर शेयर की है. अभिनेत्री की इस तस्वीर में सिर्फ उनके हाथ की मेहंदी और शादी की चूड़ा दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उनकी वेडिंग रिंग भी नजर आ रही है.

hansika motwani post
Photo Credit: Instagram

अपनी इस पोस्ट में हंसिका मोटवानी ने पति सोहेल कथुरिया को टैग किया है. सोशल मीडिया पर हंसिका मोटवानी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी के पति सोहेल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. इन दोनों ने 4 दिसंबर को सात फेरे लिए, जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. हंसिका मोटवानी के कई फैंस ने कमेंट कर उन्हें शादी की बधाई भी दी है. 

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir