Advertisement

17 साल लिव-इन में रहने के बाद 'हंसल मेहता' ने की सफीना हुसैन से 54 की उम्र में शादी, तस्वीरें वायरल 

जाने माने फिल्ममेकर हंसल मेहता ने हाल ही में अपनी पार्टनर के साथ 54 की उम्र में शादी रचाई है. बुधवार को उन्होंने सैफीना का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हंसल मेहता ने की सफीना हुसैन से शादी
नई दिल्ली:

जाने माने फिल्ममेकर हंसल मेहता ने हाल ही में अपनी पार्टनर के साथ 54 की उम्र में शादी रचाई है. बुधवार को उन्होंने सैफीना का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. बात दें की दोनों 17 सालों से लिव इन में रह रहे थे. दोनों के दो बच्चे भी हैं, वहीं लंबे समय के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

हंसल मेहता ने हाल ही में अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. इन खास तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं.- '17 साल से हम दोनों ने ही अपने बच्चों को बड़े होता देखा है. हमने अपने हर सपने को पूरा किया है. वहीं अब हमने शादी के सपने को भी पूरा करने का फैसला किया है. हमेशा की तरह यह किसी भी प्लानिंग के साथ नहीं  किया गया था. आखिरकार प्यार सब करवा ही देता है'. 

Advertisement

आपको बता दें की फैन्स के साथ ही बॉलीवुड के जाने माने सितारे भी हंसल मेहता और साफीना को शादी की बधाई दे रहे हैं. बता दें की हुमा कुरैशी, प्रतीक गांधी, राजकुमार राव, एकता कपूर, मनोज बाजपेयी जैसे कई सितारे दोनों के इस नए सफर की बधाई देते थक नहीं रहे हैं.  

VIDEO: कियारा आडवाणी सेट के बाहर आईं नजर

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Case: बेकसूर ड्राइवर को फंसाने की कोशिश, पुलिस जुटा रही सबूत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: