Guntur Karaam Box Office Collection Day 1: साउथ की गदर 2 बनी गुंटूर कारम, महेश बाबू ने की इतने करोड़ की ओपनिंग

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन महेश बाबू की ये फिल्म जबरदस्त ओपनिंग लेते हुए सनी देओल की गदर 2 को भी मात दे सकती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
महेश बाबू की गुंटूर कारम का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 1: 12 जनवरी को पर्दे पर उतरी महेश बाबू की गुंटूर कारम ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया. अथाडु और खलेजा जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके महेश बाबू और डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास ने इस फिल्म के साथ दर्शकों को फिर एंटरटेनमेंट की बड़ी ट्रीट दी है. जिसका क्रेज तो फैन्स के सिर चढ़ कर बोलना ही था और पहले ही दिन बोला भी. फिल्म की सक्सेस तो इसकी एडवांस बुकिंग के साथ ही तय हो चुकी थी. जिसके बाद ये अनुमान भी लगाए जाने लगे थे कि फिल्म पहले ही दिन पचास करोड़ रु का बिजनेस कर सकती है.

Advertisement

पहले दिन का कलेक्शन

गुंटूर कारम के मुकाबले वैसे तो और भी फिल्में रिलीज हुई हैं. जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस भी शामिल है. लेकिन पहले ही दिन महेश बाबू की ये फिल्म जबरदस्त ओपनिंग लेते हुए सनी देओल की गदर 2 को भी मात दे सकती है. गदर टू के पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 40.10 करोड़ रुपये है. फिल्मी पंडितों के अनुसार गुंटूर कारम का पहले दिन का कलेक्शन इससे आगे निकल जाएगा. फिल्म के लिए सिनेमाघरों में लगी दर्शकों की लंबी कतारें. और फैन्स की दीवानगी देखकर ये जाहिर है कि पचास करोड़ रुपये की ओपनिंग लेना फिल्म के लिए कोई मुश्किल काम नहीं है.

एडवांस बुकिंग से करोड़ों की कमाई

फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही करोड़ों रुपये कमा डाले हैं. गुंटूर कारम ने इस बुकिंग से ही करोड़ों रु. छाप लिए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट को देखें तो आप पाएंगे कि पहले ही दिन के लिए पूरे देश भर में 11 लाख 11 हजार 772 रुपये के टिकट बुक हो चुके थे. इसके अलावा टोटल एडवांस  बुकिंग की बात करें तो महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम 24.79 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हासिल कर चुकी थी. जिस देखते हुए ये अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनर बनी रह सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज