Guntur Kaaram Worldwide Box Office Collection Day 1: दुनियाभर में छाई महेश बाबू की 'गुंटूर कारम', अकेले अमेरिका में कमा डाले इतने मिलियन डॉलर

Guntur Karaam Worldwide Box Office Collection Day 1: रिलीज होने के पहले ही लोग गुंटूर करम मूवी देखने के लिए प्री बुकिंग बड़ी संख्‍या में करा रहे हैं. खासतौर पर यूएस में  फिल्म की प्री बुकिंग का आंकड़ा एक मिलियन पार कर चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
महेश बाबू की फिल्म भारत से ज्यादा विदेश में मचा रही है तहलका
नई दिल्ली:

Guntur Karaam Worldwide Box Office Collection Day 1: देश ही नहीं विदेशों में भी साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इसका ताजा उदाहरण महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम के रिलीज से पहले ही विदेशों में देखने को मिल रहा है. रिलीज होने के पहले ही लोग मूवी देखने के लिए प्री बुकिंग बड़ी संख्‍या में करा रहे हैं. खासतौर पर यूएस में  फिल्म की प्री बुकिंग का आंकड़ा एक मिलियन पार कर चुका है. दरअसल, सुपर स्‍टार महेश बाबू और फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास को जोड़ी पहले भी धमाल मचा चुकी है और एक बार फिर इस मूवी में साथ आए हैं. फिल्म को लेकर फैंस खासे एक्साइटेड हैं. फिल्म कल यानी 12 जनवरी को अमेरिका में रिलीज होने वाली है और यूएस प्रीमियर में कुछ ही घंटे बचे हैं.

मूवी पंडितों की बढ़ी उम्‍मीदें
दरअसल, मूवी ट्रेड एक्‍सपर्ट, सुपरस्टार महेश बाबू और मूवी डायरेक्‍टर त्रिविक्रम श्रीनिवास की इस जोड़ी से पहले से ही काफी उम्‍मीदें लगाकर बैठे हैं. यह उम्‍मीद तब और भी पक्‍की हो गई जब अकेले अमेरिका में प्री-बिक्री सिनेमा रिलीज होने के एक दिन पहले ही $1 मिलियन के आंकड़े को पार कर गई है. विशेषज्ञों का अनुमान है कि प्रीमियर खत्‍म होते होते 1.5 मिलियन डॉलर तक पहुंच सकता है. उनका मानना है कि मूवीज अच्‍छा कमाएगी और मूवी लवर इस फिल्‍म को काफी पसंद भी करेंगे.

 फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स 

बता दें कि मूवी गुंटूर करम में, फिल्म में महेश बाबू, पूजा हेगड़े, श्रीलीला, जॉन अब्राहम, जगपति बाबू मीनाक्षी चौधरी लीड रोल निभाते दिखेंगे. इसके अलावा लोग पर्दे पर प्रकाश राज, जयराम, राम्या कृष्णन, वेनेला किशोर, ईश्वरी राव सहित कई फेमस एक्‍टर भी हैं. यह त्रिविक्रम श्रीनिवास  लिखित और निर्देशित एक इंडियन तेलुगु मूवी है जो एक्शन ड्रामा से भरपूर है. इस मूवी को एस. राधा कृष्ण का बैनर हारिका एंड हसीन क्रिएशन्स ने प्रोडक्‍शन किया है. फिल्‍म को अन्नपूर्णा स्टूडियो, हैदराबाद में शुरू किया गया था जिसका स्कोर और साउंडट्रैक थमन एस ने किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Britain में Conservative Party के कई बड़े नेताओं को करना पड़ा हार का सामना