शाहरुख, सलमान, आमिर खान करेंगे आराम, 2024 में बॉक्स ऑफिस पर जमेगी साउथ के इन सितारों की धाक, पुष्पा 2 का है बेसब्री से इंतजार

साल 2023 ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर खान सितारों की धाक जमा दी. शाहरुख खान पठान और जवान बन कर बॉक्स ऑफिस पर आए और उनका करिश्मा कमाल का साबित हुआ.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

साल 2023 ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर खान सितारों की धाक जमा दी. शाहरुख खान पठान और जवान बन कर बॉक्स ऑफिस पर आए और उनका करिश्मा कमाल का साबित हुआ. जाते जाते डंकी भी उनके लिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पैगाम लेकर आई. सलमान खान भी टाइगर थ्री के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना टशन दिखाने में कामयाब रहे. लेकिन अब साल 2024 को लेकर इनकी क्या प्लानिंग है. क्या ये सितारे पर्दे पर नजर आएंगे. शायद इस साल तो नहीं, इनकी जगह साउथ के कुछ सुपर स्टार जरूर अपना जलवा दिखा सकते हैं.

खान सितारों का प्लान

पिछले साल की तरह इस साल भी आमिर खान का कोई प्लान नहीं है. वो पर्दे पर शायद ही नजर आएं. बात करें सलमान खान की तो बॉक्स ऑफिस का टाइगर साल 2024 यानी मौजूदा साल में खामोश ही रहेगा. हालांकि वो अपनी अपकमिंग फिल्म द बुल की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले साल की ईद पर रिलीज हो सकती है. शाहरुख खान ने भी इस साल के लिए किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया है. हालांकि वो अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक प्रोजेक्ट पर चर्चा जरूर कर रहे हैं. एनर्जी का पावर हाउस रणवीर सिंह भी इस साल किसी सोलो रिलीज के साथ नजर नहीं आएंगे. एनिमल रणबीर सिंह की भी किसी फिल्म के रिलीज होने की संभावना कम होगी.

ये साउथ के सितारे आएंगे नजर

हिंदी फिल्मों के कुछ सितारों भले ही आराम कर रहे हों लेकिन साउथ के सितारे जरूर एंटरटेन करते रहेंगे. मैरी क्रिसमस के जरिए विजय सेतुपति पर्दे पर उतरेंगे. उनके साथ नजर आएंगी कैटरीना कैफ. पुष्पा टू के जरिए अल्लू अर्जुन का जलवा भी बॉक्स ऑफिस पर नजर आएगा. आरआरआर के बाद जूनियर एनटीआर देवरा मूवी के साथ सिनेमाघरों में दिखाई देंगे. रामचरण तेजा की गेमचेंजर को लेकर पहले ही बज क्रिएट कर चुकी हैं. प्रभास के प्रोजेक्ट के को कल्कि का नाम मिल चुका है. अब इस फिल्म के साल 2024 में रिलीज होने की संभावना है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत