महेश बाबू की गुंटूर कारम ने चटाई प्रभास की सालार को धूल, टीवी पर आई टीआरपी की सुनामी

इस साल साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने फिल्म गुंटूर कारम से काफी सुर्खियां बटोरीं. उनकी यह फिल्म इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म गुंटूर कारम को बॉक्स ऑफिस दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
महेश बाबू की गुंटूर कारम ने चटाई प्रभास की सालार को धूल
नई दिल्ली:

इस साल साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने फिल्म गुंटूर कारम से काफी सुर्खियां बटोरीं. उनकी यह फिल्म इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म गुंटूर कारम को बॉक्स ऑफिस दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म ने कमाई की कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे. अब महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम हाल ही में टीवी पर रिलीज हुई. टीवी पर रिलीज होती ही इस ने टीआरपी के मामले में सुनामी ला दी. जिसने सुपरस्टार प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म सालार का रिकॉर्ड तोड़ डाला. 

सालार की प्रीमियर टीवी चैनल स्टार मां पर किया गया था. जिसकी पहली बार टीआरपी 6.5 तक गई थी. लेकिन महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम ने सालार के इस टीआरपी रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है. हाल ही में इस फिल्म का प्रीमियर टीवी चैनल जैमिनी टीवी पर किया गया था. गुंटूर कारम को 9.23 टीआरपी मिली. इस रिकॉर्ड को तोड़ने के बाद महेश बाबू के फैंस सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि सालार पिछले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं हमेशा बाबू की फिल्म गुंटूर कारम इस साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने अकेले भारत में 124.82 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं वर्ल्डवाइड 177.67 करोड़ का बिजनेस फिल्म ने किया. जबकि बजट 200 करोड़ का था. रिलीज से पहले गुंटूर कारम ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता
Topics mentioned in this article