Gumraah Movie Review: जानें कैसी है आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की 'गुमराह'

Gumraah Movie Review: आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की गुमराह रिलीज हो गई है. जो तडम का रीमेक है. जानें कैसी है गुमराह.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सुपरहिट साउथ फिल्मों का रीमेक अब सफलता की गारंटी नहीं रह गई है.साल 2023 की बात करें तो अभी तक सेल्फी, शहजादा और भोला का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ है. भोला तमिल फिल्म कैथी का रीमेक थी. शहजादा तेलुगू फिल्म अला वैकंठपुरमुलू का रीमेक थी और सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमक थी. लेकिन तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पस्त रहीं. इस हफ्ते तमिल फिल्म तडम का हिंदी रीमेक गुमराह रिलीज हुई है. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय लीड रोल में हैं. फिल्म के डायरेक्टर हैं वर्धन केतकर. आइए जानते हैं कैसी है फिल्म.

गुमराह की कहानी
एक कत्ल होता है, और उसकी गुत्थी सुलझाने का जिम्मा है मृणाल ठाकुर के जिम्मे है जो पुलिस अफसर है. वो इस केस में उलझती जाती है और उसे पता लगता है कि एक शख्स है जिसका एक हमशक्ल भी है. यह शख्स है आदित्य रॉय कपूर. इस तरह इस कत्ल के केस को सुलझाते हुए कई नई गुत्थियां सामने आती हैं. फिल्म में डायरेक्टर ने बॉलीवुड टच डालने की कोशिश की है. यही वजह है कि कहीं ड्रामा ज्यादा हो गया है तो कहीं गाने फिल्म के फ्लो को तोड़ते हैं. फिल्म का ट्रीटमेंट कसौटी पर खरा नहीं उतरता है.

Advertisement

गुमराह में एक्टिंग 
जब किसी फिल्म में हमशक्ल का कैरेक्टर आता है तो उसमें एक्टर को बहुत मेहनत करनी पड़ती है क्योंकि डबल रोल निभाना आसान नहीं. दो अलग-अलग कैरेक्टर्स को जीना होता है. इस मामले में आदित्य रॉय कपूर थोड़ा चूक जाते हैं. लेकिन मृणाल ठाकुर एक्टिंग के मोर्चे पर अपनी हर फिल्म के साथ निखरती जा रही हैं. बाकी फिल्म में सबने ठीक-ठाक काम किया है.

Advertisement

गुमराह वर्डिक्ट
गुमराह एक मर्डर मिस्ट्री है. इसे डबल रोल का झमेला भी है. फिल्म में सस्पेंस भी है. साउथ की पॉपुलर फिल्म का रीमेक भी है. लेकिन कमजोर ट्रीटमेंट. गाने और बहुत ज्यादा ड्रामा भी है. कुल मिलाकर आदित्य रॉय कपूर के फैन्स और जिन्होंने तडम नहीं देखी है वह इस फिल्म को एक बार देख सकते हैं, लेकिन ज्यादा उम्मीदें लगाकर मत जाइएगा.

Advertisement


रेटिंग: 2.5/5 स्टार
डायरेक्टर: वर्धन केतकर
कलाकार: आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India