'बेबी', 'जेलर' के बाद अब आया 'गम गम गणेशा', टीजर में दिखी फुल कॉमेडी और एक्शन

बीते कुछ वक्त से साउथ की बहुत सी फिल्मों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. फिर से चाहे जेलर या फिर बेबी, कई फिल्में लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अब एक और फिर काफी चर्चा में हैं. जिसका नाम गम गम गणेशा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'गम गम गणेशा' का टीजर रिलीज हुआ
नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से साउथ की बहुत सी फिल्मों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. फिर से चाहे जेलर या फिर बेबी, कई फिल्में लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अब एक और फिर काफी चर्चा में हैं. जिसका नाम गम गम गणेशा है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. गम गम गणेशा में साउथ के मशहूर एक्टर आनंद देवरकोंडा हैं. फिल्म के टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि एक बार फिर से वह अपनी एक्टिंग और एक्शन से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले हैं. 

गम गम गणेशा के टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि आनंद देवरगोंडा अपनी कॉमेडी के साथ एक्शन दिखाने वाले हैं. टीजर की शुरुआत "बुरी दुनिया में अच्छा होना एक बुरा विचार है." डायलॉग के साथ होती है. आनंद के अलावा टीजर में एक शक्तिशाली राजनेता का परिचय दिया जाता है जो कहता है कि उसका परिवार अपनी प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. ऐसा लगता है कि आनंद एक मिशन पर काम कर रहे है और इसी कोशिश में उसकी कुछ गैंगस्टर्स से झड़प हो जाती है.

इस फिल्म का निर्देशन उदय बोम्मिसेट्टी ने किया है. फिल्म गम गम गणेशा में आनंद देवरकोंडा के साथ प्रगति श्रीवास्तव, करिश्मा और वेनेला किशोर जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. गम गम गणेश का निर्माण केदार सेलागमसेट्टी और वामसी करुमांची हाईलाइफ एंटरटेनमेंट बैनर के तहत किया गया है. गम गम गणेशा कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. इस फिल्म से पहले आनंद देवरकोंडा को फिल्म बेबी में पसंद किया गया, जो सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. 

Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना