भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के दौरान स्टेडियम में गूंजेगा गुलजार का 'बढ़ते चलो' गाना, बढेगा इंडियन प्लेयर का कॉन्फिडेंस

सैम बहादुर का पहला गाना 'बढ़ते चलो' भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के दौरान बजाया जाएगा. यह एक अद्वितीय विशिष्टता रखता है क्योंकि इसमें भारतीय सेना की विभिन्न रेजिमेंटों के हर ऐतिहासिक युद्ध घोष को गीतों में पिरोया गया है,

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सैम बहादुर का पहला गाना 'बढ़ते चलो' भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के दौरान बजाया जाएगा. यह एक अद्वितीय विशिष्टता रखता है क्योंकि इसमें भारतीय सेना की विभिन्न रेजिमेंटों के हर ऐतिहासिक युद्ध घोष को गीतों में पिरोया गया है, जो कि प्रसिद्ध गुलज़ार साब की एक उल्लेखनीय रचना है. जो चीज़ इसे अलग करती है वह है संपूर्ण कलाकारों में वास्तविक सैनिकों का समावेश, प्रामाणिकता और हार्दिक चित्रण सुनिश्चित करना.

गीत में शामिल हर व्यक्ति एक वास्तविक सैनिक है, जो वीरता के विषय में ईमानदारी और जुड़ाव की एक गहरी परत जोड़ता है. यह गान न केवल युद्ध की चीखों के सार को दर्शाता है, बल्कि उन गुमनाम नायकों को भी श्रद्धांजलि देता है जो देश की रक्षा का अभिन्न अंग हैं. गुलज़ार साहब की काव्य प्रतिभा और सैनिकों की वास्तविक उपस्थिति का संयोजन इस गान को एक शक्तिशाली और भावपूर्ण श्रद्धांजलि बनाने का वादा करता है, जो इस महत्वपूर्ण क्रिकेट आयोजन के दौरान दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ता है.

Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh