Gullak Season 4 Review in Hindi: सीजन चार आते-आते कम हुई गुल्लक की खनक, जानें कैसी है वेब सीरीज

Gullak Season 4 Review in Hindi: टीवीएफ की वेब सीरीज गुल्लक का सीजन चार सोनीलिव पर रिलीज हो गया है. इसके पांच एपिसोड हैं जानें कैसी है वेब सीरीज, पढ़े रिव्यू.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Gullak Season 4 Review in Hindi: जानें कैसा है गुल्लक सीजन 4, पढ़ें रिव्यू
नई दिल्ली:

Gullak Season 4 Review in Hindi: एक मध्यवर्गीय परिवार. परिवार में दो बेटे और माता-पिता. परिवार का रोजाना की जिंदगी का संघर्ष. खट्टी-मीठी नोकझोंक. गली मोहल्ले के किस्से. कुछ इस तरह की कहानी लेकर आई थी टीवीएफ की वेब सीरीज गुल्लक. इस वेब सीरीज ने ओटीटी की दुनिया में उस कहानी के साथ दस्तक दी थी जो क्राइम, सेक्स और हॉरर कंटेंट के शोर में कहीं खो गई थी. टीवीएफ की इस सीरीज के तीन सीजन आए और इन तीनों सीजन ने फैन्स के दिलों में जगह बनाई. अब गुल्लक का चौथा सीजन रिलीज हो गया है. वेब सीरीज को सोनीलिव पर रिलीज किया गया है और गुल्लक की कहानी एक कदम और आगे बढ़ गई है. गुल्लक सीजन 4 के पांच एपिसोड हैं और इसे श्रेयांस पांडे ने डायरेक्ट किया है. आइए जानते हैं कैसी सोनीलिव की वेब सीरीज गुल्लक 4.

Advertisement

गुल्लक रिव्यू

गुल्लक 4 की कहानी

मिश्रा फैमिली फिर लौट आई है. बच्चे अब बड़े हो गए हैं और मिश्रा परिवार की राह में आने वाली दिक्कतें भी पहले से कुछ अलग हो गई हैं. मिश्रा परिवार का बड़ा बेटा जहां ऑफिस की परेशानियों में उलझा है तो वही भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग भी उनकी जिंदगी का हिस्सा है. वहीं अमन अब जवानी की दहलीज पर पहुंच गया है तो उसका व्यवहार और नए अनुभव भी परिवार की बातों का विषय हैं. इस तरह कुल मिलाकर मिश्रा फैमिली एक कदम आगे बढ़ चुकी है और अब पेरेंटिंग भी इसका हिस्सा बन चुकी है. कुल मिलाकर गुल्लक की भाषा और किरदारों का व्यवहार पहले जैसा ही है. हालांकि जिस तरह से टीवीएफ ने पंचायत में माहौल को बदला है, उसी तरह गुल्लक में भी माहौल बदल चुका है. मामला संजीदा होता जा रहा है.

Advertisement

गुल्लक 4 ट्रेलर

Advertisement

गुल्लक 4 में एक्टिंग

मिश्रा फैमिली के मुखिया यानी संतोष मिश्रा का किरदार जमील खान ने निभाया है. इस बार भी वह पूरे रंग में है. पापा बनकर गहरे तक उतर गए है. फिर मम्मी यानी शांति मिश्रा का किरदार गीतांजलि कुलकर्णी के जिम्मे रहा. गीतांजलि भी एक्टिंग में झकास हैं और मम्मी वाले एक्सप्रेशन और भाव उनके कमाल हैं. आनंद मिश्रा उर्फ अन्नू के रोल में वैभव राज गुप्ता हैं, उनके वनलाइनर और डायलॉग असर डालते हैं. अमन मिश्रा के किरदार में हर्ष मायर हैं और उनका काम भी ठीक-ठाक हैं. वहीं बिट्टू की मम्मी के रोल में सुनीता राजवर निशाने पर तीर मारती हैं. कुल मिलाकर एक्टिंग के मामले में गुल्लक में खूब खनक सुनाई देती है.  

Advertisement

गुल्लक 4 वर्डिक्ट

गुल्लक 4 में मिश्रा फैमिली है. मध्यवर्गीय फैमिली की झलक है. उसकी समस्याए हैं. जवान होते बेटे में आते बदलाव हैं. लेकिन चौथे सीजन के साथ गुल्लक की जो पुरानी खनक थी वो जरूर कम हुई है. लेकिन सिर्फ पांच एपिसोड होने की वजह से ये सीरीज बाल-बाल बच जाती है, क्योंकि कहीं-कहीं बातें बहुत खींची हुई लगती हैं. एपिसोड्स की लेंथ भी थोड़ी बड़ी हुई है. कुल मिलाकर तीन सीजन ने जो जादू कायम किया है, उसकी  ही वजह से चौथा सीजन देखना बनता है...

Advertisement

रेटिंग: 2.5/5 स्टार
OTT: सोनीलिव
डायरेक्टर: श्रेयांस पांडे
कलाकार: जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता, हर्षश  मायर, सुनीता राजवर, शिवांकित सिंह परिहार और हेली शाह

Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं