Advertisement

दूल्हे से हुई ऐसी गलती कि दुल्हन को भी आ गई शर्म, लड़के की इस भूल ने लोगों को भी कर दिया पानी-पानी, बोले- ऐसा कौन करता है भाई

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन स्टेज पर आ ही रही होती है, तभी कुछ ऐसा होता है कि लोगों को शर्म आ जाती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
वायरल हुआ शादी का फनी वीडियो
नई दिल्ली:

शादी-ब्याह में कभी कभार कुछ ऐसे वाकये हो जाते हैं, जो लोगों को ताउम्र याद रहते हैं. शादी के कई वायरल वीडियोज आपने अब तक सोशल मीडिया पर देखे होंगे. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो में कई सारे शादी के छोटे-छोटे फनी क्लिप्स हैं. पर हम इस वीडियो के सबसे आखिरी क्लिप के बारे में बात करने वाले हैं. वीडियो के सबसे आखिरी क्लिप में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दुल्हन का हाथ पकड़ एक दूल्हा बड़े ही स्टाइल में फोटो खिंचवा रहा है. इसके बाद जो होता है, उसे देख दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद बाराती भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. 

Advertisement

वीडियो में अप देख सकते हैं कि दूल्हा बड़े ही स्टाइल से दुल्हन का हाथ पकड़ स्टेज पर फोटो के लिए पोज दे रहा है. इस दौरान वह इस बात से अनजान है कि उसकी पैंट की चैन खुली हुई है, और जब उसे इस बात का अहसास होता है तो वह शर्माते हुए अपने पैंट की चेन बंद करता है और यह देख दुल्हन की हंसी छूट जाती है. दुल्हन ही नहीं, यह देख बाराती भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो दूल्हे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "दूल्हे ने जिस तरह से हंसते हुए सिचुएशन कंट्रोल किया, कमाल है भाई". 

Featured Video Of The Day
Delhi Baby Care Centre Fire: Delhi के Chief Fire Officer ने बताया कैसे लगी आग?