दोस्तों को छोड़कर जाना नहीं चाहता था दूल्हा, फिर दुल्हन ने विदाई पर जो किया देख सभी के उड़े होश, बोले- घोर कलयुग

सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन की नहीं बल्कि दूल्हे की विदाई हो रही है. वीडियो में आप देख सलते हैं कि दूल्हा अपने दोस्तों को छोड़ कर जाना नहीं चाहता, लेकिन इसके बाद लड़की जो करती है उसे देख सभी हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शादी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शादी की रस्मों से लेकर धूम-धड़ाके तक सोशल मीडिया पर ढेरों वीडियोस अक्सर वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो क्लिप्स में मस्ती और धमाल का तड़का कुछ इस तरह लगता है कि लोग भी झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. लेकिन फिर आता है शादी का सबसे इमोशनल मोमेंट विदाई, जो हर किसी की आंख है नम कर देता है. पर जो विदाई का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर आंसू नहीं आएंगे बल्कि आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल इस विदाई में उल्टी ही गंगा बह रही है, क्योंकि यहां दुल्हन के नहीं बल्कि दूल्हे की विदाई हो रही है. तो चलिए आपको दिखाते हैं इस अनोखी मज़ेदार विदाई का वायरल वीडियो. 

Advertisement

शादी की खूबसूरत रस्मों के बाद भी पीहर से ससुराल जा रही लड़की के लिए सबसे इमोशनल पल होता है उसकी विदाई. ये पल सभी की आंखें नम कर देता है.  लेकिन यह क्या! इस विदाई में तो दुल्हन ठहाके लगा रही है. इतना ही नहीं दूल्हे का हाथ खींचकर दुल्हन उसे आगे भी बढ़ा रही है. बिल्कुल ठीक समझा आपने यहां दुल्हन की नहीं बल्कि दूल्हे की विदाई हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपने दोस्तों से एक-एक करके गले लगता है, जैसे वो फिर उन्हें कभी देख ही नहीं पाएगा. सूट बूट में सजा दूल्हा अपने दोस्तों से ऐसे मिल रहा है ठीक जिस तरह दुल्हन के विदाई होती है. बैकग्राउंड में सजन घर मैं चली गाना बजता सुनाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका भी उदासी से भरा दिन हंसी में बदल जाएगा. 

Advertisement

इंटरनेट पर इस फनी वीडियो को मज़ीद खान नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. दूल्हे की विदाई के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह कुछ नया था'.  वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और अब तक इससे 1.7 मिलीयन लाइक्स मिल चुके हैं. खासकर इस वीडियो को देखकर लड़कियां काफी खुश नजर आ रही हैं और मजेदार रिएक्शंस भी दे रही हैं. एक इंटरनेट फीमेल यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, कभी यह भी होना चाहिए ताकि उन्हें पता लगे. तो दूसरी लड़की ने लिखा, मैं अपने दूल्हे को ऐसे ही ले जाऊंगी. वहीं एक ने लिखा, अरे भाई अपनी बर्बादी पर रो रहा है और उसके दोस्त उसे तसल्ली दे रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान