होने वाली पत्नी से मिलने के लिए दूल्हे ने स्टेज पर किया ऐसा काम, देखने वालों को आ गया गुस्सा, बोले- इतनी क्या जल्दी थी?

एक मजेदार वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद जहां आपको हंसी आएगी, वहीं दूसरी तरफ दूल्हे पर गुस्सा भी. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि आखिर इतनी भी क्या जल्दी थी!

Advertisement
Read Time: 5 mins
शादी का यह वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

फिल्मों की शादियों की बात की जाए तो इसे किसी फेयरी टेल की तरह दिखाया जाता है. हालांकि रियल लाइफ वेडिंग फिल्मों में दिखाई जाने वाली शादियों से बिलकुल अलग होती हैं. असल जिंदगी की शादियों में कभी-कभार कुछ ऐसा हो जाता है, जो इंसान को ताउम्र याद रहता है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद जहां आपको हंसी आएगी, वहीं दूसरी तरफ दूल्हे पर गुस्सा भी. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि आखिर इतनी भी क्या जल्दी थी!

यू-ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख चुका है. इस वीडियो में शादी की ढेरों मजेदार घटनाएं हैं, लेकिन जिस क्लिप के बारे में हम बात कर रहे हैं, वह 2 मिनट 27 सेकंड पर शुरू होता है. इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि दुल्हन स्टेज पर जाने वाली है और दूल्हा उसका हाथ पकड़ कर खड़ा है. दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. तभी अचानक दूल्हा जोर से लड़की को खींचता है और लड़की भारी लहंगे के साथ खुद को मैनेज नहीं कर पाती और स्टेज पर धड़ाम से गिर जाती है. 

Featured Video Of The Day
Maharashtra विधानभवन में Team India के 4 सितारों का CM Eknath Shinde करेंगे सम्मान