दोस्तों की शैतानी दूल्हे पर भारी, कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर भरी महफिल में पिलाया कुछ ऐसा, दुल्हन का उतर गया चेहरा

दूल्हा-दुल्हन की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे के दोस्त चल रही शादी के बीच स्टेज पर आते हैं और दूल्हे को कुछ पीने को देते हैं. इसके बाद जो होता है, उसे देख आप अपना सिर पकड़ लेंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दूल्हा-दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हमारे यहां शादियों में मजा-मस्ती और हंगामा तो खूब होता है और इसके बिना शादियां अधूरी सी लगती हैं. दुल्हन की सहेलियों के नखरे और दूल्हे के दोस्तों की शैतानी इन सब से ही हमारे यहां शादियों मजेदार अंदाज में पूरी होती है. लेकिन कभी-कभी दोस्त यार कुछ ऐसा कर जाते हैं कि बेचारे दूल्हा-दुल्हन ही फंस जाते हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है, जहां दोस्तों की बदमाशी बेचारे दूल्हे पर भारी पड़ जाती है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन खड़े होते हैं और दूल्हा सॉफ्ट ड्रिंक की छोटी से बोतल को खोल कर उसमें से एक घूंट पीता है, लेकिन इसे पीते ही उसके चेहरे के एक्सप्रेशन ही बदल जाते हैं और वह झट से अपने दोस्तों की शरारत समझ जाता है. दरअसल, इस दूल्हे के दोस्तों ने सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल में शराब मिला दी होती है और दूल्हे के हाथ में पकड़ा देते हैं. दूल्हा जैसे ही इस ड्रिंक को पीता है उसके चेहरे के एक्सप्रेशन्स देख एक बार तो दुल्हन भी नाराज नजर आती है, लेकिन फिर मुस्कुरा देती है.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो को 15 लाख से 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ढेरों लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इसके एक्सप्रेशन ने सब बता दिया. वहीं एक दूसरे ने लिखा, ये होते हैं कट्टर दोस्त. वहीं तीसरे ने लिखा, प्यारी भी समझ गई. एक अन्य ने लिखा, भाई खतरनाक दोस्त हैं

Advertisement

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: Former DGP Vikram Singh ने भोले बाबा को लेकर UP Police पर क्यों उठाए सवाल?