दूल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, लूट ली महफिल, देखता रह गया दूल्हा

एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और वायरल हो रहा है.अनामिका ठाकुर द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नवविवाहित कपल स्टेज पर डांस कर रहा है. हालांकि, दुल्हन दूल्हे को पछाड़ती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दूल्हन ने स्टेज पर किया डांस
नई दिल्ली:

भारतीय शादियां हमेशा मस्ती और मनोरंजन से भरी होती हैं. लोग अपनी शादी को खास बनाने के लिए बहुत सारा पैसा खर्च करते हैं और हर संभव कोशिश करते हैं. शादी के मौके पर दोस्त और परिवार के लोग काफी एंजॉय करते हैं. खास कर दोस्तों और भाई-बहनों  का डांस. वे इस खास मौके पर किए जाने वाले डांस में पूरी क्रिएटिविटी डाल देते हैं. साथ ही इस खास मौके पर लोग अलग हट के गिफ्ट में दूल्हा- दुल्हन को देते हैं. इन दिनों दूल्हा-दुल्हन खुद भी बॉलीवुड के अलग-अलग हिट गानों पर डांस करते हैं और अपने मेहमानों को सरप्राइज देते हैं.

Advertisement

कुछ कपल तो अपनी शादी में इतना धूम मचाते हैं कि उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है औऱ फैंस भी उनके डांस को काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और वायरल हो रहा है.

अनामिका ठाकुर द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नवविवाहित कपल स्टेज पर डांस कर रहा है. हालांकि, दुल्हन दूल्हे को पछाड़ती नजर आ रही है. 2.16 मिनट की वायरल क्लिप में दूल्हा-दुल्हन दोनों नाच रहे हैं, जबकि वहां मौजूद मेहमान उनके डांस को खूब एंजॉय कर रहे हैं. कुछ मेहमानों ने स्टेज पर जाकर कपल को पैसे भी दिए. हालांकि, जो अधिक दिलचस्प था वह यह था कि दुल्हन एक ट्रेंड डांसर की तरह डांस कर रही थी. 

Advertisement

दूल्हा जो थोड़ा शर्मीला था और असहज महसूस कर रहा था, डांस के बीच में रुकना चाहता था लेकिन दुल्हन नाचती रही. उसने अपने दूल्हे को उसके साथ तालमेल बिठाने और जारी रखने में भी मदद की. वीडियो को 198K से अधिक यूजर्स देख चुके हैं. हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है, वहीं सैकड़ों ने इस पर कमेंट किया. 
 

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर