दादी का पुष्पा 2 के द कपल सॉन्ग गाने पर डांस ना करें मिस, लोग बोले- रॉकिंग दादी

एक्टर और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर अक्षय पार्थ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से यह डांस वीडियो शेयर किया गया है. दादी का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर जबरदस्त व्यूज और लाइक्स बटोर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर्स और सेलिब्रिटिज से लेकर इंफ्लूएंसर्स तक के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. डांस वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर करने में बच्चे और बूढ़े भी पीछे नहीं है. दादी की उम्र की महिलाएं भी अपने टैलेंट को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते नजर आती है. इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक दादी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पॉपुलर फिल्म पुष्पा की सीक्वल 'पुष्पा : द राइज' के गाने पर दादी का डांस और क्यूट एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एक्टर और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर अक्षय पार्थ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से यह डांस वीडियो शेयर किया गया है. दादी का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर जबरदस्त व्यूज और लाइक्स बटोर रहा है. यूजर्स को डांस के अलावा दादी का एक्सप्रेशन भी खूब पसंद आ रहा है.

पुष्पा 2 के गाने पर झूमी दादी

कंटेंट क्रिएटर अक्षय पार्थ के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए गए डांस वीडियो में दादी बहुचर्चित फिल्म पुष्पा 2 के गाने sooseki पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.  क्लिप में दादी के एक्सप्रशन  देखने लायक है. पुष्पा 2 से श्रेया घोषाल के गाने पर दादी के जबरदस्त डांस मूव्स और एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में अम्मा पुष्पा के फायर वाले पॉपुलर सीन को रिक्रिएट करती भी नजर आ रही है. सिर्फ दो दिनों में इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 190 K लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. उन्हें दादी के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन काफी पसंद आ रहे हैं.

Advertisement

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में दादी पुष्पा 2 के गाने पर झूम रही है जो साल 2021 में आई अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर मूवी 'पुष्पा : द राइज' की सीक्वल है. तेलुगु गाना sooseki को श्रेया घोषाल ने गाया है जो एक कपल सॉन्ग है. सीक्वल फिल्म 'पुष्पा : द रूल' 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फर्स्ट पार्ट सिनेमा प्रेमियों को काफी पसंद आया था. 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना भी फिल्म में नजर आएंगी. मूवी लवर्स इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!
Topics mentioned in this article