ग्लैमर और स्टाइल के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से जरा भी कम नहीं हैं गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना, लेटेस्ट तस्वीरों में देखिए बदला हुआ अंदाज 

मशहूर एक्टर गोविंदा की भांजी भी अभिनय की दुनिया में बड़ा नाम कमा चुकी हैं, हालांकि वह बीते कुछ समय से टीवी और फिल्मों में नजर आईं, लेकिन जल्द ही वापसी की तैयारी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर गोविंदा की भांजी भी अभिनय की दुनिया में बड़ा नाम कमा चुकी हैं, हालांकि वह बीते कुछ समय से टीवी और फिल्मों में नजर आईं, लेकिन जल्द ही वापसी की तैयारी है. हम बात कर रहे हैं टीवी की मशहूर अदाकारा रागिनी खन्ना की. टीवी सीरियल ‘ससुराल गेंदा फूल' में सुहाना का किरदार निभाने वाली रागिनी खन्ना बीते कुछ सालों से इस चकाचौंध की दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं. रागिनी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लाखों लोग उन्हें यहां फॉलो करते हैं. ग्लैमर और स्टाइल के मामले में गोविंदा की भांजी रागिनी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

रागिनी खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी सीरियल ‘राधा की बेटियां कुछ करके दिखाएंगी' से किया था. 

इसके बाद वो ‘भास्कर भारती', ‘देख इंडिया देख', '10 का दम', ‘बिग मनी', कॉमेडी सर्कस जैसे शोज में भी दिखाई दीं.

Advertisement

रागिनी ने टीवी पर ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी अपने अभिनय का दम दिखाया. रागिनी फिल्म ‘गुड़गांव', ‘पोशम पा', ‘घूमकेतु', पंजाबी फिल्म ‘भाजी इन प्रॉब्लम' जैसी कई सारी फिल्मों में काम किया है.

Advertisement

रागिनी खन्ना को अनके बेहतरीन अभिनय के लिए दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्ड फिल्म्स 2022 से सम्मानित भी किया गया है. उन्हें वर्सटाइल टीवी एक्ट्रेस एंड एंकर अवार्ड दिया गया. रागिनी अब एक बार फिर वापसी की तैयारी में भी हैं.

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India