आ गई खुशखबरी, इस दिन गोविंदा को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, सुपरस्टार की पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट

Govinda Discharged From Hospital:हर कोई गोविंदा के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है. इस बीच एक्टर की बीवी सुनीता ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है और बताया है कि गोविंदा को अस्पताल से कब छुट्टी मिलने वाली हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Govinda Discharged From Hospital: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. बीते मंगलवार की सुबह एक्टर संग एक हादसा हो गया, जिसमें वह गोली से जख्मी हो गए. इसके बाद गोविंदा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. सुपरस्टार के गोली लगने और अस्पताल भर्ती होने से उनके फैंस काफी चिंतित है. हर कोई गोविंदा के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है. इस बीच एक्टर की बीवी सुनीता ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है और बताया है कि गोविंदा को अस्पताल से कब छुट्टी मिलने वाली हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनीता का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बता रही हैं कि गोविंदा को अस्पताल से कब छुट्टी मिलने वाली है. सुनीता ने एक्टर की तबीयत के बारे में अपडेट देते हुए कहा, 'सर (गोविंदा) पूरी तरह से ठीक हैं. कल 12 या 1 बजे तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया, उनके लिए प्रार्थना करने के लिए.' सोशल मीडिया पर सुनीता का यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि जब गोविंदा के साथ यह हादसा हुआ तब उनकी पत्नी सुनीता घर पर नहीं थीं. सुनीता उस समय जयपुर में थीं. वह 29 सितंबर को खाटू श्याम बाबा के दर्शन करने के लिए आई थीं. अगले दिन उन्होंने लगभग साढ़े चार बजे मंदिर में खाटूश्याम बाबा के दर्शन किए. सुनीता 1 अक्टूबर को दोपहर में मुंबई जाने वाली थीं, लेकिन सुबह उन्हें गोविंदा के साथ हुए हादसे की जानकारी मिली, जिसके बाद वह जल्द से जल्द मुंबई के लिए रवाना हो गईं. 

Featured Video Of The Day
Noida Home Buyers: अगर Builder जिम्मेदारी से भागेगा तो Authority घर बनाकर देगी