बेहद खूबसूरत है गोविंदा के भांजे विनय आनंद की पत्नी, देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के भांजे विनय आनंद फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सक्रिय रहते हैं. विनय आनंद काफी समय से भोजपुरी सिनेमा में एक्टिव हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के भांजे विनय आनंद फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सक्रिय रहते हैं. विनय आनंद काफी समय से भोजपुरी सिनेमा में एक्टिव हैं. वह अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. जहां विनय आनंद को खास पहचान भी मिल गई है. इन सबके बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें विनय आनंद अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं. उनकी पत्नी का नाम ज्योति है. जो बेहद खूबसूरत हैं.

पत्नी ज्योति के साथ विनय आनंद ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है. विनय आनंद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. विनय आनंद ने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी ज्योति के साथ दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीर में विनय आनंद ने ब्लैक कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं, जबकि उनकी पत्नी ज्योति पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'अपनी जीवन साथी ज्योती आनंद के साथ.' यह तस्वीर उनकी 5  साल पहले के फेमिली  फंक्शन में ली गयी थी. सोशल मीडिया पर विनय आनंद पत्नी के साथ यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेता के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर कपल की तारीफ भी कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?