फिल्मों से दूर गोविंदा जी रहे राजा बाबू सी जिंदगी, छाप रहे पैसा ही पैसा, जानें कहां से हो रही है इतनी कमाई

बेहतरीन एक्टिंग के बेताज बादशाह गोविंदा यानी गोविंद अरुण आहूजा मौजूदा समय में न ही कोई फिल्म कर रहे हैं और ना ही किसी शो को होस्ट. बावजूद इसके एक्टर की तगड़ी कमाई हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फिल्मों से दूर गोविंदा जी रहे राजा बाबू सी जिंदगी
नई दिल्ली:

एक बार फिर से पॉलिटिक्स जॉइन करने वाले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं. शिवसेना के साथ उन्होंने राजनीति की दूसरी पारी शुरू की है. बेहतरीन एक्टिंग के बेताज बादशाह गोविंदा यानी गोविंद अरुण आहूजा मौजूदा समय में न ही कोई फिल्म कर रहे हैं और ना ही किसी शो को होस्ट. बावजूद इसके एक्टर की तगड़ी कमाई हो रही है. उनके पास 6 आलीशान बंगला, फार्म हाउस, यहां तक की अमेरिका तक में घर है. जानिए गोविंदा की नेटवर्थ और इनकम.

एक्टर गोविंदा की इनकम कितनी है

गोविंदा की वाइफ सुनीता हैं और उनका एक बेटी टीना और बेटा यशवर्धन आहूजा है. गोविंदा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है. एक्टर के पास ढेर सारा पैसा है. आज भी उनकी सालाना कमाई 12 करोड़ रुपए बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विज्ञापनों से वो 1-2 करोड़ रुपए कमा लेते हैं. बता दें कि गोविंदा के पास कई लग्जरी और आलीशान बंगले हैं.

अमेरिका-मुंबई में गोविंदा का बंगला

गोविंदा जिस घर में रहते हैं उसका नाम जल दर्शन है. उसकी कीमत करीब 16 करोड़ रुपए आंकी जाती है. यहीं उनकी फैमिली रहती है. अमेरिका में भी गोविंदा ने आशियाना बना रखा है. इसके अलावा मुंबई के मड आइलैंड में एक करोड़ की कीमत का बंगला है. इस बंगले को शूटिंग और किराए पर देते हैं, जहां से उनकी इनकम होती है.

दो फार्म हाउस के मालिक हैं गोविंदा

गोविंदा का एक और बंगला रुईया पार्क में है, इसे भी किराए पर दे रखा है और लाखों रुपए कमाते हैं. इसके अलावा कोलकाता वाले बंगले को भी उन्होंने किराए पर दिया है. उनके पास दो फार्म हाउस भी है. इसमें एक लखनऊ में है, जो 90,000 स्क्वायर यार्ड की जमीन में हैं. यहां वे छुट्टियों में जाते हैं और खेती करते हैं. इससे भी उनकी इनकम होती है. उनका दूसरा फार्म हाउस रायगढ़ में है. जिसका इस्तेमाल हॉलीडे होम के तौर पर होता है. इन प्रॉपर्टीज से भी गोविंद लाखों रुपए कमाते हैं.

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India