अस्पताल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा, पहला वीडियो आया सामने, फैंस के चेहरे पर लौटी मुस्कान

अभिनेता गोविंदा (Govinda) अब खतरे से बाहर हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है. शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता गोविंदा (Govinda) अब खतरे से बाहर हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है. शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. डिस्चार्ज के बाद गोविंदा (Govinda First Video After Discharge) का पहला वीडियो सामने आ चुका है. गोविंदा के फैंस उन्हें देख बेहद खुश है. गलती से अपनी ही बंदूक से पैर पर गोली लगने के बाद गोविंदा को 1 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उनकी सर्जरी की गई.

पत्नी सुनीता ने दी थी जानकारी

शुक्रवार सुबह गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा डिस्चार्ज की औपचारिकताओं के लिए क्रिटिकेयर अस्पताल पहुंचीं और खुशी-खुशी बताया कि उनकी तबीयत ठीक है और शुक्रवार को दोपहर 1 बजे के आसपास उन्हें छुट्टी मिलने की उम्मीद है. सुनीता ने मीडिया से भी बातचीत की और इस दौरान उनके चेहरे पर राहत भरी मुस्कान नजर आई.

इस तरह घटी घटना

बता दें कि 1 अक्टूबर 2024 को जब गोविंदा पत्नी सुनीता के पास कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे तभी ये हादसा हुआ. गलती से उनकी रिवॉल्वर जमीन पर गिर गई और उससे गोली चल गई, जिससे उनके पैर में चोट लग गई. यह घटना सुबह करीब 4:45 बजे हुई, जब वह शहर के लिए निकलने से पहले बंदूक की जांच कर रहे थे. अभिनेता, जो एक प्रसिद्ध शिवसेना नेता भी हैं, मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती थे. घटना की खबर मिलते ही पत्नी सुनीता कोलकाता से वापस लौट आईं.

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime
Topics mentioned in this article