फोटोशूट से लेकर हो चुकी थीं सारी तैयारियां, फिर हुआ ऐसा कि आज तक कभी साथ काम करते नहीं दिखे गोविंदा और काजोल, पढ़ें किस्सा

हर दौर की हिट हीरोइन ने गोविंदा के साथ स्क्रीन जरूर साझा की है. लेकिन इस फेहरिस्त में कभी काजोल का नाम नहीं जुड़ सका. एक मास हीरो और एक क्लासी फैन फॉलोइंग वाली हीरोइन कभी एक साथ एक फिल्म में क्यों नहीं दिखे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब गोविंदा का नाम ही फिल्म हिट कराने के लिए काफी था. नब्बे के उस दशक में शायद ही कोई हीरोइन ऐसी रही हो जिसने गोविंदा के साथ फिल्म न की हो. चाहें वो करिश्मा कपूर हो, रवीना टंडन हो, तब्बू से लेकर जूही चावला और माधुरी दीक्षित ही क्यों न हों. हर दौर की हिट हीरोइन ने गोविंदा के साथ स्क्रीन जरूर साझा की है, लेकिन इस फेहरिस्त में कभी काजोल का नाम नहीं जुड़ सका. एक मास हीरो और एक क्लासी फैन फॉलोइंग वाली हीरोइन कभी एक साथ एक फिल्म में क्यों नहीं दिखे. ये बात आज तक फैन जानना चाहते हैं. जिसका जवाब खुद एक बार काजोल ही दे चुकी हैं.

इस फिल्म में आने वाले थे साथ

ऐसा नहीं है कि काजोल को या गोविंदा को एक दूसरे के साथ काम करने से ऐतराज था. दोनों एक फिल्म के लिए साथ काम करने के लिए तैयार भी हो गए थे. ये फिल्म थी जंगली, जिसे उस समय राहुल रवैल बनाने वाले थे. इस फिल्म के लिए काजोल और गोविंदा दोनों फोटोशूट भी करवा चुके थे. इसके बावजूद ये फिल्म किसी कारण से ठंडे बस्ते में चली गई. उसी साल आई फिल्म साजन चले ससुराल से गोविंदा के नाम का डंका फिर जोरशोर से बज रहा था.

काजोल ने की तारीफ

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए काजोल गोविंदा की तारीफ भी कर चुकी हैं. काजोल ने कहा था कि अपनी एक्टिंग से किसी को रुलाना बहुत आसान है. पर्दे पर रोमांस भी किया जा सकता है. लेकिन अपनी एक्टिंग से किसी को हंसने पर मजबूर करना. कॉमेडी से लोगों को इंप्रेस करना आसान नहीं है. इसके आगे काजोल ने कहा था कि इस मामले में गोविंदा का कोई जवाब नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat