GOAT Review: सुबह 4 बजे शुरू हो गया द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का शो, फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख लोगों ने दिया रिव्यू

GOAT Social Media Review In Hindi: साउथ सुपरस्टार तलपती विजय की गोट यानी द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए ट्विटर यानी एक्स यूजर्स ने रिव्यू दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G
नई दिल्ली:

The Greatest of All Time Social Media Review In Hindi: साउथ सुपरस्टार तलपती विजय की नई फिल्म गोट यानी द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम 5 सितंबर यानी सिनेमाघरों में बीते दिन रिलीज हो गई है. फिल्म में सुपरस्टार को डबल रोल यानी पिता और बेटे के किरदार में जा रहा है. हालांकि फैंस के बीच अब तक फिल्म की चर्चा एडवांस बुकिंग को लेकर हो रही थी. लेकिन अब सिनेमाघरों में रिलीज होते ही फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है, जो सुबह चार बजे शो देखने गए थे. वहीं फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते ही फैंस ने रिएक्शन देना ट्विटर अब एक्स पर शुरू कर दिया है. 

सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है. कुछ तस्वीरों में सिनेमाघरों के बाहर फैंस की भीड़ देखने को मिल रही है. जबकि अन्य ट्वीट में यूजर ने लिखा, ब्लॉकबस्टर मूवी ऑफ द ईयर. 

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा एक यूजर ने फिल्म का एक सीन शेयर किया है, जिसमें तलपती विजय को देखा जा सकता है. वहीं एक यूजर ने ऑडियंस का रिव्यू वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैंस तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और ब्लॉकबस्टर कहते दिख रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, तलपती विजय की पैन इंडिया फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में कमल हासन की इंडियन 2 को पीछे छोड़ दिया है और 11.20 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. जबकि पहले दिन का कलेक्शन कितना होगा. इस पर फैंस की नजरें क्योंकि एडवांस बुकिंग देख ये कहा जा रहा है कि यह रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी.    

फिल्म की बात करें तो गोट को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है, जिसका बजट 300 से 400 करोड़ का है. इस फिल्म में विजय तलपती के अलावा, मीनाक्षी चौधरी, मालविका शर्मा, प्रशांत, राघव लॉरेंस अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि एक्टर शिवकार्तिकेयन का फिल्म में कैमियो है. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल