GOAT Advance Booking: एडवांस बुकिंग में गॉट ने चटाई इंडियन 2 को धूल, पहले दिन के लिए कमा डाले इतने करोड़

GOAT Advance Booking: तलपति विजय की इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने एडवांस बुकिंग में कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 को पीछे छोड़ डाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

GOAT Advance Booking: तलपति विजय की अपकमिंग फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सुपरस्टार के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं. यह बात द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की एडवांस बुकिंग से भी साबित होती है. तलपति विजय की इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने एडवांस बुकिंग में कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 को पीछे छोड़ डाला है.

मिल रहे आंकड़ों के अनुसार इंडिया में अब तक इस फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में 15.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. बताया जा रहा है कि पहले दिन के लिए द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के अब तक करीब सात लाख टिकट बुक हो चुके हैं. अभी फिल्म को रिलीज होने में एक दिन बाकि है. ऐसे में द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की अभी और अच्छी एडवांस बुकिंग मिलने की संभावना है. खबरों की मानें तो प्री सेल में तलपति विजय की यह फिल्म 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है. 

वहीं अपनी बड़ी रिलीज से पहले ही द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने कॉलीवुड फिल्म के लिए पहले दिन सबसे ज्यादा प्री-सेल करके इतिहास रच दिया है. थलपति विजय स्टारर इस फ़िल्म ने 11.20 करोड़ की कमाई के साथ कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 को टॉप से हटा दिया है. बता दें कि द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम तलपती विजय की पैन इंडिया फिल्म है, जिसे कई भाषाओं में पूरी दुनिया में 5 सितंबर में रिलीज करने की तैयारी है. जबकि सुपरस्टार की लोकप्रियता को देखते हुए रिलीज के एक महीने पहले से ही द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की एडवांस बुकिंग की शुरू कर दी गई थी. हालांकि फिल्म की यह एडवांस बुकिंग इंडिया में नहीं बल्कि यूके (यूनाइटेड किंगडम) में शुरू हुई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग