GOAT Advance Booking: ना टीजर का पता ना ही ट्रेलर का, फिर भी एक महीने पहले ही शुरू हुई इस फिल्म की एडवांस बुकिंग

GOAT Advance Booking: लियो के बाद तलापति विजय की फिल्म एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G
नई दिल्ली:

GOAT Advance Booking: लियो के बाद तलापति विजय की फिल्म एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) है. उनकी यह फिल्म सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. तलापति विजय की यह पैन इंडिया फिल्म है, जिसे कई भाषाओं में पूरी दुनिया में रिलीज किया जाएगा. सुपरस्टार की लोकप्रियता को देखते हुए रिलीज के एक महीने पहले से ही द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की एडवांस बुकिंग की शुरू कर दिया गया है. 

हालांकि फिल्म की यह एडवांस बुकिंग इंडिया में नहीं बल्कि यूके (यूनाइटेड किंगडम) में शुरू हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की यूके की वितरण कंपनी अहिंसा एंटरटेनमेंट ने यूके में एडवांस टिकट बुकिंग शुरू कर दी है. वहीं एडवांस बुकिंग शुरू होते ही फैंस तलापति विजय की फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटेड हैं. खास बात यह है कि द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को लेकर फैंस के बीच उस वक्त उत्साह है, जब अभी तक फिल्म के पोस्टर के अलावा न ही टीजर और न ही ट्रेलर रिलीज किया गया है. 

आपको बता दें कि वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में मीनाक्षी चौधरी, जयराम, स्नेहा, लैला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, अजमल अमीर, मनोबाला, वैभव, प्रेमगी, अजय राज और अरविंद आकाश जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 5 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. आखिरी बार तलापति विजय को फिल्म लियो में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और त्रिशा कृष्णन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. 

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल