ऐश्वर्या राय के गाने 'आंखों की गुस्ताखियां' पर कुछ इस अंदाज में लड़की ने किया डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'आंखों की गुस्ताखियां माफ हो' पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, लड़की के लुक और एक्सप्रेशन लोगों को दीवाना बना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'आंखों की गुस्ताखियां माफ हो' लड़की का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'आंखों की गुस्ताखियां माफ हो' काफी पसंद किया गया था. ऐश्वर्या राय इस गाने में कमाल की लगी थीं और उनके एक्सप्रेशंस दिल जीतने वाले थे. इसी सुपरहिट गाने पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की डांस करती दिख रही है. गाने में लड़की के लुक और एक्सप्रेशन लोगों को दीवाना बना रहे हैं. लहंगे का साथ लड़की ने जूलरी पहनी है और बालों में गोल्डन चोटी किए लड़की बेहद हसीन दिख रही है. इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 52 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की दरवाजे के पास खड़ी होकर बड़ी बड़ी आंखों से देख रही है और शर्मा कर एक्सप्रेशन दे रही है. इस वीडियो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा है, क्वीन तो वहीं दूसरे ने लिखा है, क्रश. 

वीडियो में दिख रही क्यूट लड़की ईशा मालवीय हैं, जो एक टेलीविजन एक्ट्रेस, मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं. वह कलर्स टीवी के शो ” उड़ारियां” में लीड रोल में हैं और उनके साथ इस शो में प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता भी हैं. ईशा 2019 में मिस टीन इंडियन वर्ल्डवाइड में दूसरी रनर अप रह चुकी हैं. ईशा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह टिकटोक पर लिप-सिंक वीडियो बनाती थी और 2020 तक काफी लोकप्रिय भारतीय टिक्कॉकर थी. ईशा हमेशा से एक डांसर बनना चाहती थी और इसीलिए उन्होंने डांस रियलिटी शो ”बूगी वूगी” में हिस्सा लिया.  
 

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई