भूल भुलैया के 'आमी जे तोमार' गाने पर लड़की ने किया डर से कंपा देने वाला डांस, लोगों कहने लगे 'असली मंजोलिका'

यूट्यूब पर इन दिनों 'आमी जे तोमार' का एक डांस कवर जमकर वायरल हो रहा है. डांस स्टेप्स के साथ-साथ यूजर्स को परफॉर्म कर रही लड़की के एक्सप्रेशन्स, एक्टिंग, कैमरा मूवमेंट से लेकर वीडियोग्राफी सब बेहद पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) के आइकॉनिक सॉन्ग 'मेरे ढोलना' पर विद्या बालन का परफॉर्मेंस आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा है. बेहतरीन गाने के साथ-साथ विद्या बालन के शानदार क्लासिकल डांस परफॉर्मेंस के चलते इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 2022 में इस आइकॉनिक गाने को रिक्रिएट कर भूल भुलैया 2 में 'आमी जे तोमार' नाम से दोबारा रिलीज किया गया. इस गाने पर अब तक आप कई परफॉर्मेंस पर डांस कवर देख चुके होंगे लेकिन शायद ही इस वायरल परफॉर्मेंस जैसा कुछ देखा हो. यूट्यूब पर इन दिनों 'आमी जे तोमार' का एक डांस कवर जमकर वायरल हो रहा है. डांस स्टेप्स के साथ-साथ यूजर्स को परफॉर्म कर रही लड़की के एक्सप्रेशन्स, एक्टिंग, कैमरा मूवमेंट से लेकर वीडियोग्राफी सब बेहद पसंद आ रहा है.

लाजवाब डांस, एक्टिंग और एक्सप्रेशन्स

'अंशु द पैशनेट डांसर' नाम के यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को दो साल पहले 2022 में 1 अगस्त को अपलोड किया गया है. 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन जैसे सितारों से सजे भूल भुलैया फिल्म के सॉन्ग 'मेरे ढोलना' फिल्म लवर्स के साथ-साथ डांसर्स के बीच भी काफी फेमस है. 2022 में भूल भुलैया 2 आई जिसमें 'मेरे ढोलना' के रिक्रिएटेड वर्जन 'आमी जे तोमार' को कार्तिक आर्यन पर फिल्माया गया था जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. अब तक इस गाने के दोनों वर्जन पर कई शानदार परफॉर्मेंस हो चुके हैं लेकिन ताजा वायरल वीडियो में डांस के अलावा भी कई चीजें हैं जो इसे स्पेशल बनाती है. खूबसूरत डांस स्टेप्स के अलावा डांसर की एक्टिंग, एक्सप्रेशन और वीडियोग्राफी भी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. यह डांस कवर अपने आप में एक फुल पैकेज की तरह है.

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब