अरबाज खान से ब्रेकअप के बाद इस स्टार किड को डेट कर रही हैं जॉर्जिया एंड्रियानी, सामने आया प्यार भरा वीडियो

अब अरबाज की शादी के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हुई है. जॉर्जिया एंड्रियानी अब एक और स्टारकिड का डेट कर रही हैं, जिसके पिता बॉलीवुड के सीनियर और दिग्गज कलाकारों में से एक हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जॉर्जिया एंड्रियानी एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने काफी वक्त तक अरबाज खान को डेट किया था. लेकिन एक्टर ने अब शादी कर ली है. शादी से पहले जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान को हमेशा साथ देखा जाता था. अब अरबाज की शादी के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हुई है. जॉर्जिया एंड्रियानी अब एक और स्टारकिड का डेट कर रही हैं, जिसके पिता बॉलीवुड के सीनियर और दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. इस स्टार किड का नाम सिकंदर खेर है. 

सिकंदर खेर दिग्गज एक्टर अनुपम खेर के बेटे हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी और सिकंदर खेर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों का अलग अंदाज देखने को मिला है. वीडियो को इंस्टा बॉलीवुड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सिकंदर और जॉर्जिया एक साथ पैपराजी को पोज देते नजर आए. वीडियो की शुरुआत सिकंदर जॉर्जिया को बाहों में भरे काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. जब जॉर्जिया अपनी ड्रेस ठीक करने के लिए उनकी बांहों से दूर होती हैं तो सिकंदर उनके सिर पर किस करते हैं. इसके बाद दोनों फिर से कैमरे के सामने पोज देते हैं और चले जाते हैं. 

Advertisement

कपल का यह वीडियो जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी का है. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जॉर्जिया एंड्रियानी और सिकंदर खेर के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सिकंदर खेर अपने करियर में कोई भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. उन्हें अपने पापा अनुपम खेर और मां किरण खेर की तरह वह सफलता नहीं मिल सकती जिसकी उन्हें उम्मीद थी. गौरतलब है कि अरबाज खान साल 2017 में मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद से जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे. पहले दोनों की दोस्ती हुई फिर लंबे समय तक जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान रिश्ते में रहे. हालांकि अरबाज खान ने पिछले साल शूरा खान से शादी कर ली. 
 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD