फिल्म 'घातक' में कात्या के डर से अपनी दुकान न खोलने वाले सनी देओल के इस भाई का बदल चुका है पूरा लुक, अब दिखने लगे हैं ऐसे

Ghatak Movie Sunny Deol Elder Brother Actor: 'घातक' हिंदी सिनेमा की शानदार फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म के डायलॉग से लेकर एक्शन तक, आज भी लाखों दर्शकों की पहली पसंद रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म 'घातक' में काम करने वाले किरदार भी खूब पसंद किए हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Ghatak Movie: 'घातक' में सनी देओल और केके रैना
नई दिल्ली:

फिल्म 'घातक' हिंदी सिनेमा की शानदार फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म के डायलॉग से लेकर एक्शन तक, आज भी लाखों दर्शकों की पहली पसंद रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म 'घातक' में काम करने वाले किरदार भी खूब पसंद किए हैं. साल 1996 में आई इस फिल्म में सनी देओल, अमरीष पुरी, डैनी डेन्जोंगपा, मीनाक्षी शेषाद्रि और केके रैना सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इन कलाकारों के किरदारों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उनमें से एक किरदार सनी देओल यानी काशीनाथ के बड़े भाई शिवनाथ का था. 

फिल्म में सनी देओल के बड़े भाई के रोल को केके रैना ने किया था. फिल्म में काशी का भाई शिवा विलेन कात्या (डैनी डेन्जोंगपा) के डर से अपनी किताबों की दुकान नहीं खोलता है. लेकिन काशी के आ जाने के बाद उसकी जिंदगी में कई बड़े बदलाव आते हैं. फिल्म में केके रैना के किरदार को काफी पसंद किया गया था. लेकिन फिल्म 'घातक' में बेहद यंग दिखने वाले केके रैना बूढ़े हो गए हैं. उम्र उनके चेहरे पर दिखने लगी है. जिससे 'घातक' फिल्म के बहुत से दर्शक उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे.

हालांकि केके रैना अभी तक पूरी तरह से फिल्मों में सक्रिय हैं और अपनी एक्टिंग का अब भी दम दिखाते रहते हैं. फिल्म 'घातक' के अलावा वह बॉलीवुड की कई शानदार हिट फिल्में कर चुके हैं. केके रैना ने दिल्ली-6, तनु वेड्स मनु, भाग मिल्खा भाग, तनु वेड्स मनु रेतुर्न और शादी में जरूर आना सहित कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं. हाल ही में केके रैना को यूट्यूब की वेब सीरीज मास्टर जी में भी देखा गया है. जिसमें वह काफी बड़े दिखाई दे रहे हैं. 

मुंबई: 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' में ऋतिक रोशन ने दिये फोटो पोज

Featured Video Of The Day
राज्यसभा में फिर से Kharge Vs Dhankhar | खड़गे बोले- मुझे बनाने वाली Sonia Gandhi