इस बार पर्दे पर दिखेंगे दो गजनी, आमिर खान के साथ गजनी 2 में ये एक्टर भी बनेगा साइको किलर

आमिर खान की यह फिल्म साल 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जो इसी नाम से साउथ में रिलीज हुई फिल्मों का रीमेक थी. साउथ की गजनी में सुपरस्टार सूर्या मुख्य भूमिका में थे.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पर्दे पर एक साथ आएंगे दो गजनी
नई दिल्ली:

आमिर खान लंबे समय से एक हिट फिल्म की तलाश में हैं. बीते कुछ वक्त से लगातार फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहे हैं. आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. उनमें से एक फिल्म गजनी भी रही है. आमिर खान की यह फिल्म साल 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जो इसी नाम से साउथ में रिलीज हुई फिल्मों का रीमेक थी. साउथ की गजनी में सुपरस्टार सूर्या मुख्य भूमिका में थे. अब गजनी की सीक्वल को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं. 

जी हां, आमिर खान की 16 साल पुरानी इस फिल्म का अब सीक्वल बनने जा रहा है. इस बात की जानकारी सूर्या ने की है. अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार सूर्या ने बताया है कि वह गजनी 2 को लेकर मेकर्स के बीच बातचीत शुरू हो गई हैं. इस महीने की शुरुआत में, पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि आमिर खान 2008 की कल्ट ब्लॉकबस्टर, गजनी के सीक्वल पर निर्माता अल्लू अरविंद और मधु मंटेना के साथ चर्चा कर रहे हैं. गजनी के निर्माताओं ने आमिर को एक विचार दिया है, और अभिनेता ने उन्हें एक स्टोरीबोर्ड विकसित करने और कमबैक करने को कहा है. 

इसके तुरंत बाद ऐसी खबरों आईं कि अल्लू अरविंद मूल भाषा तमिल में भी सूर्या के साथ गजनी 2 बनाने की योजना बना रहे हैं. अब सूर्या ने पिंकविला से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि बातचीत शुरू हो गई है, और चीजें प्रक्रिया में हैं. मौलिकता बनाए रखने और ओवरशैडो से बचने के लिए, निर्माता हिंदी और तमिल संस्करणों के लिए एक साथ शूटिंग पर विचार कर रहे हैं, जिसका लक्ष्य बड़े पर्दे पर एक साथ रिलीज करना है.

Advertisement

गजनी 2 के बारे में बात करते हुए सूर्या ने कहा, 'गजनी 2 के बारे में अब मुझसे पूछना वाकई आश्चर्यजनक था. लंबे समय के बाद, अल्लू अरविंद उस इडिया (सीक्वल के लिए) के साथ आए और कहा कि क्या यह संभव होगा. मैंने कहा निश्चित रूप से सर, हम इसके बारे में सोच सकते हैं. हां, बातचीत शुरू हो गई है, चीजें प्रक्रिया में हैं. गजनी 2 हो सकती है.' गौरतलब है कि अल्लू अरविंद और मधु मंटेना हिंदी और तमिल में एक साथ गजनी 2 की शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP की सभी 9 सीटों पर SP लड़ेगी उपचुनाव, Akhilesh Yadav ने Congress का छोड़ा हाथ | Breaking News