साउथ की इस हॉरर फिल्म का श्मशान में हुआ था टीजर रिलीज, अब ट्रेलर ने उड़ाए होश

साउथ की हारर मूवी 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसकी टीजर कुछ समय पहले श्मशान में रिलीज किया गया था. जानें कैसा है ट्रेलर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Geethanjali Malli Vachindi Trailer: साउथ की हॉरर फिल्म 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस हॉरर मूवी के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि निर्माताओं ने दर्शकों को हंसाने और डराने की पूरी तैयारी कर रखी है. इस ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इसमें कई सीन शानदार तरीके से फिल्माए गए हैं. बता दें कि कुछ समय पहले फिल्म की टीजर श्मशान में रिलीज किया गया था. जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन हम फिल्म के ट्रेलर को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हॉरर फिल्म 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' एक्ट्रेस अंजलि की 50वीं फिल्म है. इस हॉरर फिल्म को शिवा तुरलापति ने डायरेक्ट किया है. 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' में अंजलि के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, सत्यम राजेश, शकालाका शंकर, ब्रह्मजी, रवि शंकर, राहुल माधव और सत्या लीड रोल में हैं. 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' को कोना वेंकट और एमवीवी सिनेमाज ने प्रोड्यूस किया है जबकि इसमें म्यूजिक प्रवीण लक्काराजू का है.

हॉरर मूवूी गीतांजली मल्ली वचिंडी 2014 में आई गीतांजलि मूवी का सीक्वल है. 2014 की इस फिल्म में भी अंजलि लीड रोल में थीं. इस तेलुगू हॉरर कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी. गीतांजलि का बजट सिर्फ चार करोड़ रुपये था लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म को राज किरण ने डायरेक्ट किया था. 'गीतांजली मल्ली वचिंडी' 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

Advertisement

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?