शाहरुख खान की 'स्वदेश' की एक्ट्रेस अब जी रही हैं ऐसी लाइफ, देखें वायरल फोटो

गायत्री जोशी फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वे आये दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
गायत्री जोशी फोटो
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश तो आप सभी को याद ही होगी. इस फिल्म की दमदार स्टोरी और सितारों की एक्टिंग ने इसे एक अलग ही पहचान दिलाई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट अभिनेत्री गायत्री जोशी नजर आई थीं, जिन्होंने अपनी सादगी से लाखों का दिल चुरा लिया था. हालांकि सबसे तारीफें बटोरने के बावजूद ये गायत्री जोशी की पहली और आखिरी फिल्म रही. गायत्री जोशी फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वे आये दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती हैं.

Advertisement

गायत्री जोशी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे सोनाली बेंद्रे और सुजैन खान के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में गायत्री सुजैन और सोनाली के बीच ब्लैक कलर की ड्रेस में बैठी हुई देखी जा सकती हैं. फोटो में गायत्री पहले की तरह ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. गायत्री की इस फोटो को उनके चाहने वाले भी खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें, गायत्री जोशी साल 1999 में फेमिना मिस इंडिया की टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक रह चुकी हैं. फिल्म करने से पहले वे कागज की कश्ती और हंस राज हंस की म्यूजिक एल्बम में दिखाई दी थीं. 

बात करें पर्सनल लाइफ की तो गायत्री जोशी ने बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से साल 2005 में शादी की थी. विकास 'ओबेरॉय रियलिटी' के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. द ग्रांड हयात होटल का निर्माण विकास की कंपनी ने ही किया है. वहीं गायत्री भी बिजनेस में अपने पति का हाथ बंटाती हैं. आज गायत्री फिल्म इंडस्ट्री से दूर अपने परिवार और दो बच्चों के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता