शाहरुख खान की पत्नी होने पर गौरी खान को झेलना पड़ता है इतना बड़ा नुकसान, प्रोफेशनल लाइफ पर किंग खान की पत्नी का बड़ा बयान

शाहरुख खान की पत्नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरा खान हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो में पहुंचीं. उन्होंने इस शो में अपनी दो खास दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे के साथ हिस्सा लिया था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पत्नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरा खान हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो में पहुंचीं. उन्होंने इस शो में अपनी दो खास दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे के साथ हिस्सा लिया था. करण जौहर के शो में पहुंचकर गौरी खान ने अपनी प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. कई मजेदार बातें भी बताई हैं. उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर यह बताया है कि शाहरुख खान की पत्नी होने की वजह से बहुत बार लोग उन्हें हायर नहीं करते हैं. 

गौरी खान ने कॉफी विद करण 7 में कहा, 'किसी नए प्रोजेक्ट पर विचार करते समय, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मुझे एक डिजाइनर के रूप में मानते हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि यह उस तरह से काम नहीं करता है क्योंकि कई बार लोग शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने के बोझ से नहीं जुड़ना चाहते हैं. यह मेरे साथ 50 फीसदी तक ऐसा होता है.' इसके अलावा गौरी खान ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

शो में करण जोहर गौरी से पूछते हैं, 'एक एडवाइस जो आपने सुहाना को डेटिंग को लेकर दी'. जिस पर गौरी कहती हैं, 'एक समय पर दो लड़कों को कभी डेट मत करना'. करण ने गौरी से पूछा कि अगर आपकी और शाहरुख की लव स्टोरी को फिल्म का टाइटल देना पड़े तो क्या टाइटल देंगी. जिस पर गौरी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म का नाम लेती हैं और कहती हैं कि यह फिल्म उनकी फेवरेट है. इसके अलावा करण जौहर ने महीप कपूर और भावना पांडे से भी ढेर सारे सवाल किए.

जन्मदिन पर महेश भट्ट के घर पहुंचे आलिया और रणबीर कपूर

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी