मैच के बीच शाहरुख का ध्यान रखती दिखीं गौरी खान, बार-बार मास्क के लिए गुस्सा करती आईं नजर

फाइनल मैच जीतते ही बेटे अबराम खान ने पिता शाहरुख को गले लगा लिया तो बेटी सुहाना पापा से लिपट कर रोने लगी. वहीं गौरी खान पूरे मैच के दौरान शाहरुख का ध्यान रखती नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख का ध्यान रखती दिखीं गौरी खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की टीम KKR ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी जीत कर फैंस को गदगद कर दिया. रविवार रात चेन्नई में हुए आईपीएल के फाइनल मैच में शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ टीम को चीयर करने के लिए पहुंचे हुए थे. इस दौरान खान परिवार के बीच एक खूबसूरत बॉन्डिंग भी नजर आई. जहां मैच जीतते ही बेटे अबराम खान ने पिता शाहरुख को गले लगा लिया तो बेटी सुहाना पापा से लिपट कर रोने लगीं. वहीं गौरी खान पूरे मैच के दौरान शाहरुख का ध्यान रखती नजर आईं.

शाहरुख को लेकर परेशान दिखीं गौरी

रविवार को केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच फाइनल मैच खेला गया. मैच में केकेआर की शानदार जीत हुई. मैच का मजा शाहरुख खान ने अपने परिवार के साथ लिया. मैच के दौरान के एक वायरल वीडियो में गौरी खान बार-बार शाहरुख खान को लेकर परेशान होती दिखती हैं और उन्हें डांट भी लगाती दिखती हैं. दरअसल, गौरी मास्क लगाने को लेकर शाहरुख को बार-बार टोकती दिखीं.

Advertisement

गौरी ने खुद शाहरुख को पहनाया मास्क

वायरल वीडियो में देखा सकता है कि जैसे ही शाहरुख स्टेडियम में अपनी सीट से उठकर लोगों के बीच जा रहे होते हैं गौरी उन्हें मास्क लगाने के लिए कहती हैं. लेकिन जब शाहरुख ध्यान नहीं देते तो वह खुद ही मास्क लेकर उन्हें पहनाती हैं. जीत के बाद ग्राउंड पर उतर कर आए शाहरुख को गौरी मास्क पहचानती नजर आती हैं. फैंस को गौरी का ये जेस्चर काफी केयरिंग लगा. दोनों की केमिस्ट्री को लेकर फैंस चर्चा कर रहे हैं और उन्हें बेस्ट कपल बता रहे हैं.


 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Arrested: Rouse Avenue Court ने अरविंद केजरीवाल को 3 दिन की CBI रिमांड पर भेजा
Topics mentioned in this article