Gauahar Khan ने जैद दरबार के साथ किया ‘बेस्टी’ वाला डांस, फैन्स बोले- दोनों बहुत क्यूट हो...देखें Video

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं. वहीं, गौहर भी जैद के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरों को अक्सर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में गौहर (Gauahar Khan Dance) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जैद के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में दोनों बड़े ही क्यूट अंदाज में एक-दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं. गौहर का ये डांस वीडियो उनके फैन्स को खासा पसंद आ रहा है और वे इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

गौहर खान (Gauahar Khan Dance Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “माय बेस्टी..क्या हमने अच्छा किया..बताओ?”. बता दें, वीडियो के बैकग्राउंड में जस्टिन वेलिंगटन का गाना ‘माय बेस्टी एंड योर बेस्टी' चल रहा है, जो इन दिनों काफी ट्रेंड में है. गौहर की इस वीडियो पर अभी तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आप दोनों से बहुत प्यार है..आपको देख कर चेहरे पर स्माइल आ जाती है”. एक और यूजर लिखते हैं, “शादी करने के बाद जैद भाई ग्लो कर रहे हैं”. वहीं कुछ लोग कपल को क्यूट भी बता रहे हैं.

Advertisement

बता दें, गौहर खान (Gauahar Khan) ने इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) से बीते साल शादी की थी. दोनों की शादी खूब सुर्खियों में रही थी. कपल के शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था. बात करें गौहर के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार एक्ट्रेस वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थीं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार