गौहर खान ने अलग-अलग पोज के साथ बड़ी ही खूबसूरती से एक कलाकार के मूड को किया बयां, देखें Photos

गौहर खान ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद अलग और ग्रेसफुल तस्वीरें पोस्ट की हैं. गौहर अपनी इन तस्वीरों के जरिये एक कलाकार की जिंदगी को बयां कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गौहर खान का पोस्ट वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ग्लैमरस और स्टनिंग एक्ट्रेसेस में शुमार गौहर खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. गौहर खान एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक और फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती हैं. गौहर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से भी एक हैं. सोशल मीडिया पर गौहर खान के लाजवाब एक्सप्रेशंस वाली एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. कुछ दिनों पहले शेयर की गई इस पोस्ट में वे अलग-अलग मूड के साथ एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. 

गौहर खान ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद अलग और ग्रेसफुल तस्वीरें पोस्ट की हैं. गौहर अपनी इन तस्वीरों के जरिये एक कलाकार की जिंदगी को बयां कर रही हैं. इन तस्वीरों में गौहर खान अलग-अलग मूड में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. गौहर ने अपने इंस्टा हैंडल पर 5 तस्वीरें शेयर की हैं. गौहर पहली तस्वीर में जहां अपनी नजरें उठा कर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में हाथों को बांधे हुए किसी सोच में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं. इसी तरह से बाकी मूड को एक्ट्रेस ने तस्वीरों के जरिए बड़े ही खूबसूरत तरीके से बयां किया है.

Advertisement

इन तस्वीरों में गौहर खान ब्लू कलर का फ्लावर प्रिंट सूट पहनी हुई दिखाई दे रही हैं. गौहर ने इंस्टाग्राम पर फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक ऑडिशन में एक अभिनेता के कई मूड. अगर आप रिलेट करते हैं तो सभी कलाकार यहां दिल ड्राप करें'. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. किसी ने उन्हें 'परम सुंदरी' कहा है, तो कोई उन्हें 'एक्सप्रेशन क्वीन' बता रहा है. 

Advertisement

ये भी देखें: सान्या मल्होत्रा, सोहा अली खान और पूजा हेगड़े माया नगरी में हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं