सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, एक्ट्रेस ने अब दिया रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखी. जिसमें कई फिल्मी सितारों ने हिस्सा लिया. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में कुछ बिन बुलाए मेहमान भी घुस गए थे. जिसे पर एक्ट्रेस ने अब रिएक्शन दिया है. सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बिन बुलाए मेहमानों को लेकर ट्रांस मॉडल और कलाकार सुशांत दिवगिकर ने दी है. 

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने रिएक्शन दिया है. सुशांत दिवगिकर ने पोस्ट में लिखा, 'हाल ही में मैंने देखा कि कई लोग एक सेलिब्रिटी की शादी में घुसने की कोशिश कर रहे थे. मुझे यकीन नहीं होता कि लोग पूरी तरह से तैयार होकर, ऐसा दिखावा करेंगे कि उन्हें आमंत्रित किया गया है और फिर चुपके से अंदर घुस जाएंगे!! किस खुशी के लिए? तो आप अंदर जा सकते हैं और बस कुछ रील बना सकते हैं? मुझे यकीन नहीं हो रहा कि लोग इतने झूठे कैसे हो सकते हैं.'

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने सुशांत दिवगिकर की इस पोस्ट पर हंसी का इमोजी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत दिवगिकर ने सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में हिस्सा लिया था. एक्ट्रेस के साथ उन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को शादी की बधाई दी है. आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी की है. शादी से पहले इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. 

कल्कि 2898 एडी रिव्यू

Featured Video Of The Day
Virat Kohli Announces Retirement: T20 World Cup जीतने के बाद कोहली ने T20 Cricket से संन्यास लिया