गदर 2 को मुफ्त में देखने का ना छोड़ें मौका, जाने कब, कहां और कैसे देख सकेंगे सनी देओल की फिल्म

Gadar 2 World Television Premiere: सनी देओल की गदर 2 ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. लंबे समय बाद उनकी किसी फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए हैं. शानदार सफलता के बाद गदर 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई.

Advertisement
Read Time: 16 mins
Gadar 2 World Television Premiere: गदर 2 को मुफ्त में देखने का ना छोड़ें मौका
नई दिल्ली:

Gadar 2 World Television Premiere: सनी देओल की गदर 2 ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. लंबे समय बाद उनकी किसी फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए हैं. शानदार सफलता के बाद गदर 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई. इस फिल्म को वहां भी खूब पसंद किया गया है. हालांकि ओटीटी (OTT) के लिए जी5 का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है, लेकिन अभी तक जिन्होंने गदर 2 पर पैसे खर्च नहीं किए है, उनके लिए खास मौका है इस फिल्म को फ्री में देखने का. जिसे देख एक बार फिर से सनी देओल के फैंस झूम उठेंगे. 

दरअसल शनिवार 4 नवंबर को ‘गदर 2' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर जी सिनेमा पर होगा. यह फिल्म शाम 8 बजे प्रसारिक होगी. “हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा!” - एक ऐसी लाइन जिसने 22 साल पहले देश में तूफान ला दिया था और अभी भी मजबूती से खड़ी है. सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा और लव सिन्हा अभिनीत, गदर 2 एक सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर साबित हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस के इतिहास में अपना नाम दर्ज कर लिया है.

गदर 2 के टेलीविजन प्रीमियर को लेकर अमीषा पटेल ने कहा, “फैंस का शुक्रिया, उन्होंने पिछले 22 सालों से इस फिल्म का जश्न मनाया है और इसके हर पल को संजोकर रखा है. गदर 2 का हिस्सा बनना एक असाधारण यात्रा थी जिसने मुझे एक प्रिय किरदार को फिर से देखने का मौका दिया, एक ऐसा किरदार जो मेरे लिए बहुत मायने रखता है. सकीना मेरे अंदर अंतर्निहित है, वह इतने सालों तक मेरे साथ रही है, हम एक साथ विकसित हुए हैं. जब हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की, तो यह बहुत जादुई था, और मुझे ऐसा लगा जैसे हम समय में स्थिर हो गए हैं. तारा और सकीना की कहानी एक बहुत ही मासूम प्रेम कहानी है और मेरा मानना है कि इसने हर परिवार के दिल में एक खास जगह बना ली है. उस विरासत को फिर से देखना एक सम्मान की बात थी. मुझे इस उत्कृष्ट कृति का हिस्सा होने पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है जो दर्शकों को पसंद आ रही है, और मुझे उम्मीद है कि यह ज़ी सिनेमा पर हमारी फिल्म देखने वाले हर परिवार के दिल को छू जाएगी."

Advertisement

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा, “गदर 2 की रिलीज से ही यह एक शानदार सफर रहा है और दर्शकों के बीच इस फिल्म की अपील देखना कमाल का अनुभव है. ‘गदर 2' यह साबित करती है कि किस तरह सिनेमा और कहानी का जादू हम सभी को बांधता है. ‘गदर' वर्षों से दर्शकों के दिलों में बसी है और ‘गदर 2' के साथ गदर के वही जज़्बात और खासियतें सामने लाने का मौका मिलना बड़ी खुशकिस्मती की बात है. मुझे खुशी है कि ज़ी सिनेमा इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ इसे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचा रहा है. यह सिर्फ हमारी मूवी नहीं है, यह जनता की मूवी है और ज़ी सिनेमा इस जनता की मूवी को जनता के घर ला रहा है.”

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया