Gadar 2 Vs Dream Girl 2: 100 करोड़ की ओर ड्रीम गर्ल 2, गदर 2 की भी बढ़ी कमाई, जवान के आगे दोनों फिल्मों ने शनिवार को इतनी कमाई

Gadar 2 Vs Dream Girl 2 Box Office Collection: शाहरुख खान की जवान के कलेक्शन के बीच गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 की कमाई में उछाल देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
G
नई दिल्ली:

Gadar 2 Vs Dream Girl 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर हफ्ते नई फिल्में रिलीज होती है, जिनमें कुछ ही टिक पाती हैं. इन्हीं में बीते दिनों गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी फिल्मों का नाम है, जो जबरदस्त कलेक्शन कर रही थीं. लेकिन शाहरुख खान की जवान ने आते ही इनकी रफ्तार धीमी कर दी. लेकिन अगर फिल्म अच्छी है तो फैंस देखना कैसे छोड़ सकते हैं. ऐसा ही कुछ आयुष्मान खुराना और सनी देओल की फिल्म के साथ हुआ है, जिसकी रफ्तार धीरे धीरे बढ़ गई है. जहां जवान केवल 3 दिनों में 200 करोड़ पार हो गई है तो वहीं ड्रीम गर्ल 2 100 करोड़ का आंकड़ा हासिल करने से कुछ ही दूर है. जबकि गदर 2 की कमाई 500 करोड़ पार करने के बाद अच्छी बढ़ रही है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों की मानें तो, गदर 2 ने 30वें दिन यानी पांचवे शनिवार को 1.45 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद फिल्म का भारत में कलेक्शन 512.35 करोड़ हो गया है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 667.9 करोड़ दुनियाभर में हो गया है. 

ड्रीम गर्ल 2 की बात करें तो 15वें दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 1.40 करोड़ की कमाई की है. जबकि अब यह कलेक्शन 97.97 करोड़ यानी 100 करोड़ से लगभग 2 करोड़ दूर है, जो कि संडे को होने की संभावना लगाई जा सकती है.   वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ने दुनियाभर में 127.5 करोड़ की कमाई कर ली है. हालांकि दोनों फिल्मों ने अपने बजट से ज्यादा की कमाई अपने नाम कर ली है. 

Advertisement

बता दें, शाहरुख खान की जवान ने केवल तीन दिनों में भारत में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 300 करोड़ पार हो गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India